Sunday, September 25, 2022
HomeआटोमोबाईलSecondhand Bikes: 20 हजार रूपये से भी कम कीमत में घर लाये...

Secondhand Bikes: 20 हजार रूपये से भी कम कीमत में घर लाये Hero की यह गाड़िया, जानिए कैसे

News Desk: 20 हजार रूपये से भी कम कीमत में घर लाये Hero की यह गाड़िया, आजकल की हीरो की गाड़ियों की डिमांड बहोत बाद गयी है पर गाड़ियों की महंगी कीमतों के कारन मन उदास हो जाता है ऐसे में सेकेंडहैंड बाइक के ऑफर आपके लिए लाये है हीरो की ढेर सारी बाइकें इस समय बाजार में उपलब्ध हैं। मगर इसकी कुछ बाइकों की मांग काफी अधिक है। इनमें से एक है हीरो एचएफ डीलक्स। इसकी शुरुआती कीमत 56070 रु है, जबकि टॉप मॉडल आपको 64520 रु है। यदि आपका बजट कम है तो आप एक पुराना मॉडल भी खरीद सकते हैं। इस बाइक का पुराना मॉडल केवल 20 हजार रु में मिल रहा है। आगे जानिए कि आप कहां से इस बाइक का पुराना मॉडल खरीद सकते हैं।

हीरो की काफी बाइकें सबसे अच्छा माइलेज देने वाली होती है। इनमें एचएफ डीलक्स भी शामिल है। इस दमदार बाइक के नये मॉडल की कीमत भी सबसे कम है। कम कीमत, दमदार माइलेज और मजबूत बॉडी के कारण ये हीरो की सबसे अधिक बिकने वाली बाइकों से एक है। वैसे तो इसकी कीमत 56000 रु पर है, पर यदि आपका बजट कम हो तो इसके पुराने मॉडल को आप 20000 रु में खरीद सकते हैं।



जानिए कैसे और कहा मिलेगा पुराना मॉडल

पुराणी गाड़िया खरीदने के कई प्लेटफॉर्म हैं, जहां पर पुरानी बाइकें खरीदी और बेची जाती हैं। इनमें से एक है कारंडबाइक.कॉम। हम जिस एचएफ डीलक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे इसी साइट पर लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत महज 20 हजार रु रखी गयी है। बेचने वाला इसे इतनी कम कीमत में बेचने के लिए तैयार है। इस लिंक (https://www.carandbike.com/used/hero-hf-deluxe-bikes-in-new-delhi-99116) पर जाकर बाइक की पूरी जानकारी ली जा सकती है।

जानिए कोनसा मॉडल उपलब्ध है

कारएंडबाइक साइट पर जो मॉडल बिक रहा है वो 2022 मॉडल का है। बिक रही पुरानी एचएफ डीलक्स केवल 6 हजार किमी ही चली है। बाइक में सेल्फ स्टार्ट भी है। इसके एलॉय व्हील में ड्रम ब्रेक हैं। पर इसमें एक कमी है कि यह बीएस-IV स्टैंडर्ड बाइक है। बताते चलें कि यह बाइक दिल्ली में बेची जा रही है। दिल्ली इसकी लोकेशन है। बाइक को पहला मालिक ही बेच रहा है। बाइक में किसी तरह की कोई टूट फुट नहीं होने का दावा किया गया है। वो तो आप सामने से खरीदने पर चेक कर सकते हैं। इसकी मैन्युफैक्चरिंग जनवरी 2022 है। आगे जानते हैं इसे खरीदने का तरीका।

बहुचर्चित खबरें