Samsung:200 MP कैमरा के साथ samsung ला रहा है अपना धासु स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी देख भूल जाओगे DSLR Camera

Samsung:Samsung जल्द ही अपने लेटेस्ट जेनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. लेकिन उनकी आधिकारिक घोषणा से पहले, आगामी Galaxy S23 Series के बारे में कई लीक सामने आए हैं. अब, एक नए लीक ने Galaxy S23 Ultra के बारे में पिछली अफवाह का समर्थन किया है.

ये भी पढ़िए –Innova और Ertiga को टक्कर देगी यह 7 सीटर कार, जो कम कीमत में देंगी, दमदार फीचर्स

Galaxy S23 Ultra में होगा 200MP का कैमरा

यह खबर एक ट्वीट से आई है जिसे जाने-माने टिपस्टर आइस यूनिवर्स द्वारा शेयर किया गया था. ट्विटर पोस्ट में, टिपस्टर ने केवल एक ही इमेज शेयर की, जो गैलेक्सी S23 अल्ट्रा स्मार्टफोन पर दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज के डिफ़ॉल्ट कैमरा ऐप का स्क्रीनशॉट था. इस स्क्रीनशॉट को देखने पर हम देख सकते हैं कि वन यूआई पर यूजर को दो विकल्प दिए जा रहे हैं. दो विकल्पों में एक समर्पित 200 मेगापिक्सेल शूटिंग मोड और एक 50 मेगापिक्सेल शूटिंग विकल्प शामिल हैं.

Galaxy S23 Ultra Camera Details

अगर सही है, तो यह स्क्रीनशॉट दो बातों की पुष्टि करता है. सबसे पहले, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में पीछे की तरफ 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा, और दूसरी बात, यह कैमरा 50 मेगापिक्सल के शूटिंग मोड के लिए पिक्सल बिनिंग में भी शूट करेगा, जिसमें चार पिक्सल एक में होंगे. उसी टिपस्टर ने पहले लीक किया था कि कंपनी गैलेक्सी एस 23 उल्टा को 200 मेगापिक्सल सेंसर के साथ जारी करेगी जिसमें 1/1.3 इंच सेंसर पर 0.6μm पिक्सल साइज होता है जिसमें एफ / 1.7 एपर्चर होता है.

ये भी पढ़िए –Toyota Fortuner:मार्केट में भौकाल मचाने आ रही है toyota की ये नई fortuner,लुक देखकर हो जाओगे दीवाने

कथित तौर पर, ब्रांड गैलेक्सी S23 अल्ट्रा मॉडल के लिए अपने नए 200 मेगापिक्सल ISOCELL HPX सेंसर का उपयोग करेगा और इसमें नई तकनीकें होंगी. इसमें सेंसर के लिए बेहतर प्रकाश एबसॉर्प्शन के लिए उन्नत डीप ट्रेंच आइसोलेशन (DTI) और Tetra2Pixel शामिल हैं, जो कैमरे को बेहतर कम रोशनी वाली फोटोग्राफी के लिए 4 या 16 पिक्सल को एक के रूप में संयोजित करने की अनुमति देता है. इस बीच, गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23+ के निचले हिस्से में पिछले साल गैलेक्सी 22 अल्ट्रा के 108 मेगापिक्सल सेंसर की सुविधा होने की अफवाह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े