Saturday, October 8, 2022
HometrendingLove Story: 21 साल की लड़की को हुई 50 साल के शख्स...

Love Story: 21 साल की लड़की को हुई 50 साल के शख्स से मोहब्बत, लव स्टोरी में फिर आया ये टविस्ट

love story: एक बॉलीवुड फिल्म का मशहूर गाना है कि ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’इस फिल्मी गीत के लोग अपनी अपनी लव स्टोरी के हिसाब से मायने निकालते हैं. ऐसे में ये खबर अमेरिका से जहां 18 साल की एक लड़की को 48 साल के कोच से प्यार हुआ तो बवाल मच गया. दोनों तीन साल से एक दूसके के साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं. दोनों की जिंदगी अच्छी-खासी चल रही थी लेकिन इस जोड़े ने जब सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया तो करीब तीन दशक यानी उम्र में 30 साल का एज गैप होने की वजह से लोग लड़की को परेशान करने लगे. 

यह भी जानिए :New Tata Safari: टाटा सफारी की बिक्री हो सकती है कम,नई कार ने मार्केट में मचाया धमाल,जानिए कोन सी कार मचा रही है धमाल और क्या होगी इसकी कीमत

प्यार किया तो डरना क्या

आज उम्र 21 साल..मोहब्बत 51 साल के पुरूष के साथ. कई बार तो इन दोनों को साथ देख लोग बाप-बेटी समझने की भूल कर बैठते हैं. ये अमेरिकन कपल करीब 7 साल से साथ हैं. नताली और बॉबी काफी समय से दुनिया की बंदिशों से दूर एक प्यारी सी रिलेशनशिप में हैं. नताली तो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करती हैं. पहले ताने सुनकर दोनों परेशान हो जाते थे लेकिन अब इन्हें किसी से किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. नताली ने बताया कि जब उसके पैरेंट्स को इस रिलेशनशिप का पता चला तब वो बुरी तरह भड़क उठे थे. हालांकि ये अलग बात है कि खुद नताली के माता-पिता तलाक ले चुके हैं और काफी समय से अलग रह रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर खुलासा

नताली ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेम कहानी बताई तो लोग ट्रोल करने लगे. इसके बाद उसने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है. इस कपल ने मीडिया को बताया कि लंबे एज गैप के कारण लोग आज भी कुछ लोग उन्हें ताने मारने का मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन इससे बेपरवाह दोनों एक दूसरे को प्यार करने में व्यस्त हैं. नताली का कहना है कि उम्र तो बस एक हज एक नंबर है. मैं बालिग हूं और अपने फैसले खुद लेती हूं. हम अपनी जिंदगी जी रहे हैं तो लोगों को इसमें दखल नहीं देना चाहिए.

यह भी जानिए:https://thesastra.com/naye-avtar-mai-dilo-par-raj-karne-aa-gayi-new-bolero/

‘द सन’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, नताली और बॉबी की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी. तब नताली, बॉबी के पास टेनिस सीखने जाती थीं. नताली ने खुलासा किया कि उस वक्त तो हमारे बीच प्यार-व्यार की फीलिंग नहीं थी. लेकिन बहुत जल्द हम करीब आने लगे. हमें साथ रहना, बातें करना, घूमना अच्छा लगने लगा. बाद में हम दोनों एक साथ रही हने लगे. पैरेंट्स को पता चला तो उन्होंने दिमाग का इलाज कराने की नसीहत दे डाली. उन्होंने बहुत धमकाया लेकिन हम नहीं माने और एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

बहुचर्चित खबरें