Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाMADHURI DIXIT:55 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ी जवानी, पहनी...

MADHURI DIXIT:55 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ी जवानी, पहनी ऐसी छोटी ड्रेस की हो गए फैंस हैरान

Madhuri dixit:बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन हिरोईने अपनी ड्रेस के कारण शर्मिंदगी का शिकार होती हुई नजर आ रही है। कई बार यह दुर्भाग्यवश हो जाता है तो कभी यह खुद उनकी कपड़ों की चोईस के कारण हो जाता है। हाल ही में माधुरी दीक्षित जो एक वेटरन एक्ट्रेस है उनकी एक तस्वीर ज़ोरों शोरों से इंटर्नेट पर वायरल हो रही है. जिसमें उनको अपनी ड्रेस के कारण शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ गया.

माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की टोप हिरोईनो में से एक माना जाता है और स्क्रीन पर भी वह बहुत संस्कारी लुक में दिखाई देती हैं। इन दिनों माधुरी टीवी इंडस्ट्री के कई शो में जज की भूमिका में बेठी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर बहुत तेजी से सुर्ख़ियाँ बटौर रही है जिसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली है जिनके कारण उनको शर्मिंदा होना पड़ गया.

यह भी जानिए:MP में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका 3000पदों पर जल्द होगी भर्ती कैसे करे आवेदन जाने जल्द

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा हिरोईनों में से एक माधुरी दीक्षित की एक फ़ोटो इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है जिसमें 55 साल की माधुरी दीक्षित को छोटी ड्रेस के कारण शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। आमतौर पर पर्दे पर भी और रियल लाइफ में भी माधुरी दीक्षित को साड़ी और देसी परिधान वाले लुक में ही देखा जाता है।

लेकिन एक प्रोग्राम में गेस्ट के रूप में जाने के दौरान माधुरी दीक्षित ने ब्लू कलर की गाउन को पसंद किया जो उनके लिए बेज्जती का कारण बना। वैसे सभ्य वस्त्रों म दिखाई देने वाली माधुरी छोटी ड्रेसों से दूर ही रहती है लेकिन इस प्रोग्राम में जाने के लिए उन्होंने इसी ड्रेस को गलती से पहन लिया जो उनके लिए सिरदर्दी साबित हो गया क्योंकि हाल ही में उनकी जो तेज़ी से फैल रही है उसमें माधुरी छोटी ड्रेस पहने दिखाई दे रही है.

बॉलीवुड हीरोईन माधुरी दीक्षित जो 90 के दशक में सबसे खूबसूरत हिरोईनो में से एक मानी जाती थी वह आज भी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और हाल ही में वो टोटल धमाल नाम की मूवी में दिखाई दी थी। पर इन माधुरी की इंटर्नेट पर चर्चा उनकी किसी फ़िल्म के कारण नही बल्कि एक छोटी ड्रेस से शर्मिंदा होने वाली बात से है.

यह भी जानिए:ये है Honda की सबसे सस्ती बाइक बेहतरीन फीचर्स और माइलेज जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

इस प्रोग्राम में माधुरी दीक्षित को लगभग 2 घंटे तक शिरकत करना था और इस दौरान उनकी ड्रेस ही उनके लिए सबसे बड़ी समस्या बन गई। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने इस प्रोग्राम के बाद छोटे कपड़े पहनने से तौबा कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ माधुरी के काफ़ी प्राजेक्ट्स जल्द ही आने वाले है.

बहुचर्चित खबरें