Saturday, October 8, 2022
Homeअजब गजबफिर से मां बनना चाहती है 61 की दादी, 24 साल के...

फिर से मां बनना चाहती है 61 की दादी, 24 साल के पति ने की बाप बनने की डिमांड

61 साल की चेरिल (Cheryl) एक बार फिर चर्चा में है. खुद से उम्र में काफी छोटे 24 साल के केरेन मैककेन (Quaren McCain) के साथ शादी (Old Marries Young) करने के बाद इस बार उन्होंने मां बनने की इच्छा जताई है.

कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है. जब एक शख्स प्यार में पड़ जाता है तो उसे सही और गलत का होश नहीं रहता. उसे सिर्फ अपना प्यार नजर आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे अंधे प्यार की कई कहानियां शेयर की जाती है. कुछ दिनों पहले एक बेहद उम्रदराज महिला ने शादी (Old Marries Young) रचाकर सनसनी मचा दी थी. ये शादी कई मायनों में खास थी. एक तो महिला की उम्र 60 के पार थी. ऊपर से उसके पति की उम्र मात्र 23 साल थी. अब 61 की हो चुकी इस महिला ने बच्चे पैदा करने की ख्वाहिश जताई है.

कई पोते-पोतियों की दादी चेरिल अब अपने 24 साल के पति के बच्चे की मां बनना चाहती है. पिछले साल सितंबर में चेरिल ने अमेरिका के जॉर्जिया में अपने 23 साल के प्रेमी से शादी रचाई थी. दोनों के उम्र में करीब 37 साल का अंतर है. एक साल डेट करने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया और शादी कर ली. इसके बाद से ही दोनों चर्चा में आ गए थे. दोनों के टिकटोक अकाउंट के लाखों फॉलोवर्स हैं. इसमें दोनों अपनी पर्सनल बातें लोगों के साथ शेयर करते हैं.

लाइव स्ट्रीम हुई थी शादी
कपल ने ये शादी लाइव स्ट्रीम की थी. उनकी शादी को करीब बीस हजार लोगों ने देखा था. अब अपने सच्चे प्यार को लोगों के सामने जाहिर करने के लिए वो बच्चा चाहते हैं. बता दें कि चेरिल के सत्रह पोते-पोतियां हैं. लेकिन अब कपल को अपना एक बच्चा चाहिए. अभी ये साफ नहीं हुआ है कि दोनों बच्चा गोद लेंगे या सरोगेसी का सहारा लेंगे. लेकिन उन्होंने प्लानिंग शुरू कर दी है. चेरिल ने बताया कि उसका परिवार काफी सपोर्टिव है और उसके ग्रैंडकिड्स तो उसके पति को पॉपॉ बुलाते हैं.

पति को चाहिए बच्चा
चेरिल ने बताया कि उसका पति जल्द से जल्द बाप बनना चाहता है. इस उम्र में अब चेरिल तो प्रेग्ननेंट नहीं हो सकती इसी वजह से उन्होंने सरोगेसी या एडॉप्शन को चुना है. बता दें कि केरेन की मुलाकात चेरिल से 2012 में हुई थी. तब केरेन चेरिल के बेटे की दुकान में काम करता था. धीरे-धीरे चेरिल और केरेन की नजदीकी बढ़ने लगी जो प्यार में बदल गई. अब दोनों पति-पत्नी बनने के बाद जल्द पेरेंट्स भी बनना चाहते हैं. कपल ने पहले तो परिवार से छिपकर शादी की थी. लेकिन अब चेरिल के परिवार ने उन्हें एक्सेप्ट कर लिया है.

बहुचर्चित खबरें