Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileआ गई Electric Hero HF Deluxe अपने नए लुक में, 85KM टॉप...

आ गई Electric Hero HF Deluxe अपने नए लुक में, 85KM टॉप स्पीड, कीमत भी कम.. जानें

द शस्त्र न्यूज भोपाल : देश में इन दिनों बढ़ती पेट्रोल-डीजल के दाम से हर कोई परेशान है, इसी को लेकर हर कोई इलेक्ट्रिक वाहन (Electric Vehicle) की ओर रुख कर रहा है, ऐसे में विभिन्न कंपनियों द्वारा अपने नए नए अवतार में गाड़ियों को मार्केट में लॉन्च कर रही है।

अगर आप भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के इच्छुक है तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि आज आप लोगों को Hero के एक बेहतरीन Electric Motorcycle के बारे में बताएंगे। आपको बता दे की जल्दी ही हीरो अपने नए अवतार में Hero HF Deluxe को इलेक्ट्रिक मोड में लॉन्च करने वाली है। बता दे की GoGoA1 इलेक्ट्रिक किट Electric Hero HF Deluxe के लिए तैयार कर रही है।

Hero HF Deluxe का ही उनकी आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक में अगला नंबर होगा। इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट अभी स्प्लेंडर बाइक वाले GoGoA1 से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। वही कुछ समय अभी और लगेगा Hero HF Deluxe के लिए इलेक्ट्रिक किट बनाने में। RTO से अप्रूव स्प्लेंडर बाइक की ही तरह एचएफ डीलक्स को भी इलेक्ट्रिक अवतार में कराया जाएगा। बता दे की 35,000 रूपए में स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक किट बेचा जा रहा है।

इलेक्ट्रिक किट में भी HF डीलक्स के कोई ज्यादा फर्क नहीं होगा। 35 से 37 हजार रूपए तक इसके लिए भी कीमत होगी। 50,000 कीमत की बैटरी भी लगाई जाएगी इलेक्ट्रिक किट के साथ,,वही 90 हजार रूपए होंगे GST मिलाकर यह कुल खर्च फिर भी यह बाइक न्यू बाइक की तुलना में परफेक्ट होगी। किसी भी इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत और फीचर्स से तुलना करने पर साफ़ अंतर दिखाई देगा। अगर HF Deluxe Electric के Kit की बात करू तो इसमें 2 kW इलेक्ट्रिक किट के साथ कनेक्टेड मोटर की क्षमता है। इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट को इसमें इंजन की जगह लगा दिया जाता है। इसके अलावा एक एमसीबी और कुछ कन्वर्टर्स हैं बाइक के साइड बॉडी पैनल में लगे होते हैं।

बहुचर्चित खबरें