Smartphone : आप के होश उड़ाने आ रहा है 12 हजार रूपये का ये स्मार्टफोन

Smartphone Realme ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह अगले साल भारत में नई Realme 10 सीरीज लॉन्च करेगी। श्रृंखला में स्मार्टफोन का एक गुच्छा शामिल हो सकता है। हालाँकि, आधिकारिक लॉन्च से कुछ महीने पहले, वैनिला Realme 10 स्मार्टफोन को गीकबेंच वेबसाइट पर MediaTek Helio 699 SoC और 8GB तक रैम के साथ देखा गया है। मॉडल नंबर RMX3630 वाला एक Realme स्मार्टफोन गीकबेंच डेटाबेस (वाया) पर सामने आया है। पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि यह मॉडल नंबर आगामी Realme 10 से जुड़ा है। लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि डिवाइस एक एंट्री-लेवल Mediatek Helio G99 SoC से लैस होगा। जिसे माली-जी57 जीपीयू और 8 जीबी रैम के साथ पेयर किया जाएगा।

यह भी पड़े Electric Bike:मात्र 10000 रूपये में मिल रही ये इलेक्ट्रिक बाइक चलती है एक चार्ज पर 130km

Smartphone आप के होश उड़ाने आ रहा है 12 हजार रूपये का ये स्मार्टफोन

रियलमी 10 स्पेसिफिकेशंस

Realme 10 को बॉक्स से बाहर Android 12 बूट करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। चूंकि डिवाइस अगले साल शुरू होगा, आप उम्मीद कर सकते हैं कि लॉन्च के तुरंत बाद इसे एंड्रॉइड 13 अपडेट प्राप्त होगा। हालाँकि, यह बेहतर होगा यदि Realme डिवाइस को Android 13 के साथ शिप करता है। इसके अलावा, इसमें 483 अंकों का सिंगल कोर स्कोर और 1668 अंकों का मल्टी-कोर स्कोर है।

यह भी पड़े New Model Alto 800:मारुती सुजुकी Alto 800 के नए मॉडल से उड़ेंगे होश, कम कीमत में दे रही अच्छे फीचर्स, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

रियलमी 10 बैटरी

इससे पहले, डिवाइस को आईएस, एनबीटीसी, ईईसी और इंडोनेशिया टेलीकॉम प्रमाणन वेबसाइटों सहित कई प्रमाणन साइटों पर देखा गया है। डिवाइस को IECEE डेटाबेस पर भी देखा गया, जिससे डिवाइस की बैटरी क्षमता का पता चला। लिस्टिंग के मुताबिक, Realme 10 स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा।

भारत में रियलमी 10 की कीमत

स्मार्टफोन के बारे में विवरण अभी भी कम है। प्रोसेसर की बात करें तो यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत 150 डॉलर (12000 रुपये) से कम हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े