बवाल मचाने आ रही Maruti Suzuki की धमाकेदार फीचर्स के साथ ये सीएनजी कार

maruti susuki :- आज के समय में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण लोगों के जेब पर खासा असर देखने को मिल रहा है। वहीं आपको बता दें लोग अब पेट्रोल डीजल के मुकाबले अपना विकल्प सीएनजी ना फिर इलेक्ट्रिक वाहन को बना रहे है। अगर आप भी अपने लिए सीएनजी कार लेने की सोच रहे है तो मारुति सुजुकी आपके लिए कम कीमत में बेहतरीन ऑप्शन लेकर आया है। भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी ने आखिरकार स्विफ्ट हैचबैक का सीएनजी वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। 

स्टाइलिश लुक के साथ ही शानदार हाईटेक फीचर्स

(Stylish look as well as great hi-tech features.)

Maruti Suzuki जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी एक बेहतरीन कार का सीएनजी अवतार लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Suzuki जल्द ही अपनी नई Brezza का सीएनजी वर्जन भारतीय मार्केट में उतार सकती है. इसके साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि इस कार को कंपनी बेहद स्टाइलिश लुक के साथ ही शानदार हाईटेक फीचर्स भी उपलब्ध करा सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़िए :- Hyundai की इन गाड़ियों पर मिल रहा छप्पर फाड़ डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस व कॉर्पोरेट छूट के साथ उपलब्ध

image 949

मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के ट्रांसमिशन है उपलब्ध

( Both manual and automatic transmissions are available.)

ऐसी होगी Maruti Suzuki की नई सीएनजी कार आपको बता दें कि Brezza में सीएनजी का ऑप्शन एलएक्सआई, वीएक्सआई, जेडएक्सआई और जेडएक्सआई प्लस ट्रिम्स में मिलेगा. इसी के साथ जो जानकारी दी गई है. उसके मुताबिक सीएनजी ब्रेजा में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के ट्रांसमिशन मिल सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Maruti Suzuki की ओर से सीएनजी वाली ब्रेजा को अगले साल की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है.

CNG फीचर्स वाली अन्य गडियो की तुलना में नहीं है कोई कमी

(There is no shortage in comparison to other cars with CNG features.)

यह भी पढ़े आज ही ख़रीदे Maruti Alto का Innocent लुक, 35kmpl के दमदार माइलेज के साथ मात्र 50 हजार में

कंपनी की ओर से इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया जा सकता है.अगर कंपनी की ओर से इस कार को सीएनजी के साथ पेश किया जाता है. तो ये पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी होगी जो कंपनी से सीएनजी फिटिंग के साथ बाजार में आएगी. सीएनजी ऑप्शन के साथ मिलने वाली ब्रेजा में फीचर्स की भी कोई कमी नहीं होगी.

रियर कैमरा के साथ ये है खास फीचर्स

(Here are the special features with the rear camera.)

अब इस शानदार कार के फीचर्स कि बात करें तो कंपनी इसमें हेड्स-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, एबीएस और ईबीडी, एयरबैग, ईएसपी, हिल होल्ड असिस्ट, रियर व्यू कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स उपलब्ध करा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े