Mini Generator से अब आप भी चला पाएंगे टीवी और फैन , बिजली की नहीं पड़ेगी जरूरत

Mini Generator बिजली की आपूर्ति: यदि आपको बिजली की आपूर्ति के लिए अतिरिक्त बैकअप की आवश्यकता है और आप एक जनरेटर की तलाश कर रहे हैं जिसकी मदद से छोटे घरेलू उपकरण चलाए जा सकें और साथ ही दैनिक उपयोग में आने वाले उपकरणों को स्मार्टफोन, पावर बैंक, लैपटॉप के साथ चार्ज किया जा सके। ईयरबड्स आदि। तो अब हम आपके लिए एक शक्तिशाली उत्पाद लेकर आए हैं, जो एक जनरेटर है, लेकिन यह आकार में बहुत छोटा है और आप इसे अपने बैग में भी ले जा सकते हैं।

यह जनरेटर कौन सा है

हम जिस जनरेटर की बात कर रहे हैं उसका नाम SARRVAD पोर्टेबल सोलर पावर जेनरेटर ST-500 है। यह आकार में बहुत छोटा है और आप इसे आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं। इसका उपयोग टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे उपकरणों को चलाने के लिए किया जा सकता है। यह घंटों तक पावर बैकअप देने में सक्षम है।

Mini Generator से अब आप भी चला पाएंगे टीवी और फैन , बिजली की नहीं पड़ेगी जरूरत

यह भी पड़े Oppo का ये सबसे सस्ता 5G स्मार्टफ़ोन फीचर्स और लुक में देता है 50 हजार के मोबाइल को मात

विशेषता क्या है

इसकी क्षमता 60000mAh आइटम है, SARRVAD 518 Wh/140000mAh, 3.7V। इससे आप आईफोन को 25 बार चार्ज कर सकते हैं। यह बहुत कॉम्पैक्ट है और लंबी पैदल यात्रा के दौरान भी आप इसे अपने साथ ले जा सकते हैं। इसे आप सूरज की रोशनी में सोलर पैनल 100W से 110W, 18-24V/5A से चार्ज कर सकते हैं। अगर इसकी कीमत की बात करें तो आप इस सोलर पावर जेनरेटर को 100W से 110W, 18-24V/5A रुपये की किफायती कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि आप चाहें तो इसे पावर सॉकेट की मदद से भी चार्ज कर सकते हैं, जिसमें थोड़ा ज्यादा समय लगता है लेकिन यह आसान और किफायती तरीका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े