Friday, October 7, 2022
Homeराशि फलराशिफल : आज इस भगवन की पूजा करने से मिलेगा विशेष लाभ,...

राशिफल : आज इस भगवन की पूजा करने से मिलेगा विशेष लाभ, होगी सारी परेशानिया दूर

पॉजिटिव- कोई बंटवारे संबंधी विवाद चल रहा है, तो उसका निपटारा आपसी सहमति अथवा किसी मध्यस्थता से हल करने के उचित समय है। पिछले कुछ समय से कोई रुका हुआ काम भी अल्प प्रयास से ही पूरा हो सकता है।
नेगेटिव- गैर जरूरी खर्चों और गुस्से पर काबू रखें। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है, वरना लापरवाही का परिणाम अच्छा नहीं होगा।
व्यवसाय- इस वक्त कामकाज पर गंभीरता और संजीदगी से ध्यान देने की जरूरत है। कोई ऑर्डर भी कैंसिल हो सकता है। नौकरी संबंधित किसी प्रकार की उलझन उत्पन्न होंगी। इसलिए व्यर्थ ही किसी से ना उलझे और अपने काम पर ही ध्यान रखें।
लव- परिवार जनों के बीच सुखद संबंध रहेंगे। परंतु प्रेम संबंधों के उजागर होने से पारिवारिक नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।
स्वास्थ्य- वर्तमान मौसम की वजह से स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा। इस वजह से आपका इम्यून सिस्टम भी डिस्टर्ब हो सकता है।
भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 1

यह भी जाने : Reel बनाने वालों के लिए खुशखबरी, अब इंस्टा से सीधा फेसबुक पर कर सकेंगे क्रॉस-पोस्ट

कार्ड – Ace of Swords

अपेक्षा के अनुसार महत्वपूर्ण काम पूरे होने से प्रसन्नता महसूस होगी। बड़ी मात्रा में पैसों से संबंधित फायदा प्राप्त हो सकता है। लोगों के सुझावों की वजह से जीवन में अटकी हुई बातों को आगे बढ़ाना संभव होगा। मन में उत्पन्न हो रहे डर को पूरी तरह से खत्म करने के लिए किए प्रयत्न सफलता देंगे।

करियर : व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ा कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त हो सकता है।

लव : लव रिलेशनशिप से संबंधित उतार-चढ़ाव भले ही आ रहे हों, लेकिन कमिटमेंट जल्दी ही मिलेगी।

हेल्थ : पेट की जलन तकलीफ दायक हो सकती है।

लकी कलर – लाल
लकी नंबर – 6

यह भी जाने : फ्लिपकार्ट पर 1 लाख रुपए का जुर्माना, घटिया प्रेशर कुकर बेचने पर CCPA की कार्रवाई, ग्राहकों को लौटाने होंगे रुपए

अंक भविष्यफल

अपनी जन्म तारीख के अनुसार अंक चुनें

  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
  • 6
  • 7
  • 8
  • 9

अंक – 1

(जिनका जन्म 1, 10, 19, 28 तारीख को हुआ है।)

गणेश जी कहते हैं कि दिन जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला है। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे। सॉफ्टवेयर कंपनियों में काम करने वालों के लिए दिन अच्छा है।

क्या करें: सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 9

आपके जन्मांक वाली हस्तियां : मुकेश अंबानी, राहुल गांधी, सुंदर पिचाई, रतन टाटा, अनुष्का शर्मा, रेखा, लता मंगेशकर, ऐश्वर्या राय, संजीव कपूर, सुनील गावस्कर।

बहुचर्चित खबरें