Sunday, September 25, 2022
Homeauto mobileजान्हवी कपूर आखिर क्यों तोडना चाहती है ऐश्वर्या राय और अभिषेक की...

जान्हवी कपूर आखिर क्यों तोडना चाहती है ऐश्वर्या राय और अभिषेक की शादी जानिए क्या है पूरी सच्चाई

जान्हवी कपूर आखिर क्यों तोडना चाहती है ऐश्वर्या राय और अभिषेक की शादी जानिए क्या है पूरी सच्चाई : अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के ब्रेक से एक रात पहले क्यों जाह्नवी कपूर की शादी, शादी की एक रात ऐसी खुशी क्यों मनाई गई, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक आज चले गए। दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को सात फेरे लिए और आज के दौर में स्ट्रॉन्ग कपल के तौर पर नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़िए :New Model Alto 800:मारुती सुजुकी Alto 800 के नए मॉडल से उड़ेंगे होश, कम कीमत में दे रही अच्छे फीचर्स, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

बता दें कि इस जोड़े ने बच्चन परिवार के आवास पर शादी की, जहां कुछ खास मेहमान शामिल हुए। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अभिषेक से शादी करने से पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान खान के साथ जुड़ा। वहीं अभिषेक और करिश्मा कपूर की 2002 में ऐश्वर्या से सगाई हुई थी लेकिन 2003 में उनका ब्रेकअप हो गया। लेकिन उनकी शादी से एक रात पहले एक घटना घटी, जो काफी सुर्खियों में रही।

शादी से एक रात पहले हुई ऐसी घटनाएं

20 अप्रैल 2007 को दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। अचानक हुए ट्विस्ट के साथ अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी एक नया स्पर्श है। 19 अप्रैल को इंतजार के सामने जाह्नवी कपूर नाम की मॉडल ने अपनी आवाज काट दी थी. मॉडल के मुताबिक फिल्म बॉक्स की शूटिंग के दौरान,

उनके और अभिषेक के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। इतना ही नहीं मॉडल जाह्नवी कपूर ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं, मॉडल ने कहा कि दोनों ने कई दोस्तों के सामने शादी की थी.

एक साथ काम करने के दस कारण

जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी नाम की यह मॉडल अभिषेक के साथ ‘दस बहना’ गाने में काम करती है. जाह्नवी से जब पूछा गया कि शादी का सबूत क्या है तो उन्होंने कहा कि प्यार को सबूत की जरूरत नहीं होती. फिर, जाह्नवी को आत्महत्या की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद, इस घटना से पूरा बच्चन परिवार हिल गया। हालांकि, अदालत ने उन्हें 10,000 रुपये के रिश्ते की गारंटी दी।

बहुचर्चित खबरें