Samsung Galaxy S23 : आ रहा है Samsung का 200MP वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन

Samsung Galaxy S23 Series : Google Pixel 7 सीरीज़ के लॉन्च के साथ, कोई बड़ी घोषणा नहीं होने के कारण, सैमसंग अपने गैलेक्सी S23 सीरीज़ के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए सुर्खियों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें नवीनतम लीक से उनकी क्षमता का पता चलता है। रंग विकल्पों का खुलासा करता है। यह खबर डीएससीसी के रॉस यंग से आई है, जिन्होंने ट्विटर पर जानकारी साझा की। यंग के अनुसार, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज अपने 2023 प्रीमियम हैंडसेट को केवल चार रंग विकल्पों में लॉन्च करेगी।

गैलेक्सी S23 सीरीज कलर वेरिएंट

ट्वीट को देखें तो चार कलर वेरिएंट में बेज, ब्लैक, ग्रीन और लाइट पिंक शामिल हैं। यदि यह जानकारी सत्य है, तो ऐसा प्रतीत होता है कि गैलेक्सी S23 लाइनअप में कुछ सीमित रंग विकल्प हैं। अगली पीढ़ी के हाई एंड स्मार्टफोन में शीर्ष पायदान और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी और बेहतर कैमरे जैसी विशेषताएं हैं।

यह भी पड़े OTT Subscription Free: 1 साल के लिए Disney+Hotstar Netflix ,Amazon Prime Video की मेंबरशिप फ्री में

Samsung Galaxy S23 : आ रहा है Samsung का 200 MNP वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन

200MP कैमरा होगा

बेस गैलेक्सी S23 के अलावा, प्लस और अल्ट्रा वेरिएंट में एक बड़ी बैटरी और एक उच्च रिज़ॉल्यूशन वाला फ्रंट फेसिंग कैमरा होने की अफवाह है। टॉप एंड गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में भी 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा स्पोर्ट करने की उम्मीद है। लेकिन जब हमारे पास इंटीरियर के बारे में कुछ विवरण हैं, तो अब हमारे पास इसके बाहरी स्वरूप के बारे में अधिक जानकारी है।

कई रंगों में आ जाएगा

लेकिन इन चार विकल्पों के अनुसार, नए रंग काफी ‘सुरक्षित’ और सीमित लगते हैं, इसकी तुलना में, इस साल की गैलेक्सी S22 श्रृंखला में कई प्रकार के रंग हैं जैसे कि फैंटम व्हाइट, फैंटम ब्लैक, ग्रीन, ग्रेफाइट, गोल्ड, क्रीम और रेड। तो, दो नए रंगों को शामिल किए जाने की उम्मीद है, लेकिन अधिक विकल्पों की कमी थोड़ा निराशाजनक है। ध्यान रखें कि यह अभी भी एक अपुष्ट रिपोर्ट है और इसलिए अभी के लिए इस खबर को एक चुटकी नमक के साथ लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े