Kangana On Urfi:अब उर्फी का साथ पकड़ लिया कंगना रनौत ने,कहे थी फोटो शेयर करके ये बड़ी बात

Kangana On Urfi:बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी. अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर ट्रोल्स की क्लास लगाई है. इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने उन लोगों पर करारा वार किया है जो महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट करते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बात उन बोल्ड न्यूड ब्रालेट टॉप की तस्वीरों को शेयर कर कही जिनमें वो खुद बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं. अदाकारा के इन कमेंट्स को पढ़ने के बाद कई लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या अदाकारा का इशारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ओर है. 

ये भी पढ़िए :सलमान खान के घर की बहु बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा जल्द लेंगी सात फेरे- कई सालों से था सलमान को इस पल का इंतज़ार

एक्ट्रेस ने शेयर कीं फोटोज

अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा, ‘सिर्फ इस तथ्य पर जोर दे रही हूं कि एक महिला क्या पहनती है या क्या पहनना भूलती है… ये पूरी तरह से उनकी च्वाइस है. इससे आपका कोई लेना-देना नही हैं.’ अदाकारा कंगना रनौत ने इशारों-इशारों में चुटकी लेते हुए अगली तस्वीर शेयर कर कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने अपना पक्ष रख दिया है. मैं अब दफ्तर जा रही हूं. बाय.’

kangg

क्या उर्फी को किया सपोर्ट

कंगना रनौत की ये इंस्टाग्राम पोस्ट फैंस के बीच भी खलबली मचा गई है. लोग सोच रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ये बात क्यों लिखी हैं. अदाकारा कंगना रनौत की ये पोस्ट पढ़ने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि अदाकारा ने इस कमेंट से उर्फी जावेद को सपोर्ट किया है.

ये भी पढ़िए :Smartwatch:दिवाली धमाका ऑफर 2000 की कीमत वाली ये स्मार्टवॉच मिल रही है मात्र 599 रुपये में

कंगना की फिल्म

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर व्यस्त हैं. जो कि अगले साल 2023 में रिलीज होगी. फिल्म में एक्ट्रेस भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े