अभिषेक और करिश्मा एक दूसरे के सामने से आने जाने में क्यों कतराते थे, जाने पूरी वजह

आखिर क्यों कतराते थे अभिषेक और करिश्मा एक दूसरे के सामने आने से इन दोनों के बीच जो नहीं आते अभिषेक और करिश्मा एक-दूसरे के सामने.

साल 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान हुआ था लेकिन जल्द ही ये रिश्ता टूट गया. तब से अब तक दोनों एक दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या भी करिश्मा के साथ कभी स्पॉट नहीं की गईं लेकिन इस बार मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ये तीनों एक ही छत के नीचे साथ आए तो नजरे मिलाने से खुद को रोक नहीं सके.

करिश्मा के साथ हुई थी अभिषेक की सगाई

सभी को पता है कि अभिषेक का रिश्ता पहले कपूर खानदान की लाडली करिश्मा कपूर संग तय हुआ था. अभिषेक बच्चन आज भले ही ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बाद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं लेकिन हर किसी का एक पास्ट होता है और अभिषेक का भी है जिसके बार में हर कोई जानता है. यहां तक कि दोनों ने सगाई की अंगूठियां भी बदल ली थी लेकिन फिर अचानक ये रिश्ता टूट गया और दोनों परिवारों के बीच एक अनदेखी दीवार आ खड़ी हुई. इस वाक्ये के बाद कभी भी अभिषेक और करिश्मा को साथ नहीं देखा गया और दोनों एक दूसरे के सामने आने से भी बचते रहे. वहीं अब सालों बाद दोनों का आमना-सामना हुआ मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में.

अभिषेक और करिश्मा एक दूसरे के सामने से आने जाने में क्यों कतराते थे, जाने पूरी वजह

ऐश्वर्या ने और करिश्मा ने साथ फोटो खिचवाई

इस पार्टी में करिश्मा और अभिषेक जहां एक दूसरे से मिलने से कतराते रहे तो वहीं ऐश्वर्या ने मामले को इस तरह सहज कर दिया. उनकी करिश्मा संग बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. करिश्मा कपूर भी मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची थीं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इनमें से एक तस्वीर की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है क्योंकि इस फोटो में करिश्मा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं ऐश्वर्या राय. ये पहला मौका है जब करिश्मा और ऐश्वर्या की साथ में तस्वीर आई हो जिसके बाद से एक बार फिर भूली बिसरी बातें लोगों को याद आ गई हैं.

यह भी पढ़े:  Maruti Alto: मारुती की इस गाड़ी पर मिल रहा बम्पर ऑफर, सिर्फ 51000 रूपये में लाये घर ये चमचमाती कार

करिश्मा और अभिषेक की सगाई टूट चुकी हैMaruti Suzuki जल्द लांच करेगी सुपर लुक में ये 3 कारे, देखे इनके लुक और फीचर्स

धूमधाम से ये सगाई हुई थी. साल 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान किया गया था. मीडिया के सामने उस वक्त जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी बहू कहकर संबोधित किया था लेकिन फिर ना जाने इस रिश्ते को किसकी नजर लगी कि अचानक इस सगाई के टूटने की खबर मीडिया में छाने लगीं. तब से लेकर अब तक इनके अलग होने के कई कारण गिनाए जाते हैं. किसी ने जया बच्चन के कड़क रवैये को इसी वजह बताया तो किसी का कहना था कि बबीता इस रिश्ते से खुश नहीं थीं क्योंकि अभिषेक ने तब करियर शुरू ही किया था. लेकिन आज तक दोनों परिवारों ने कभी इसकी असली वजह नहीं बताई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े