Saturday, October 8, 2022
Homeअजब गजबअजब-गजब : बीवी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ...

अजब-गजब : बीवी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ शख्स, सीधे बेडरुम से पहुंचा अस्पताल

अजब-गजब : जब दो लोगों के बीच प्यार गहरा होता है तो इंटिमेसी का लेवल भी उतना ही गहरा हो जाता है. कपल के बीच का रिश्ता उनके रोमांटिक लव लाइफ पर भी निर्भर करता है. आम तौर पर लोगों को लगता है कि जवान लोग ही रोमांस करते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. कई ऐसे कपल हैं जो उम्र के आखिरी पड़ाव तक भी रोमांस नहीं बंद करते. सिर्फ इंटिमेसी का तरीका बदल जाता है. इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स (Journal Of Surgery Case Reports) में डॉक्टर्स ने उस बुजुर्ग कपल के साथ घटी घटना को शेयर किया, जो पचास की उम्र में किसी जवान कपल की तरह ही रोमांस करता पकड़ा गया. लेकिन ऐसा करना शख्स के लिए काफी खतरनाक साबित हुआ.

इंडोनेशिया के जावा में रहने वाला ये शख्स बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया था. उसके यूरेथा से खून का रिसाव होने लगा था. साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट फूल गया था और बैगनी रंग का हो गया था. डॉक्टर्स को तुरंत उसकी सर्जरी करनी पड़ी. तब जाकर उसकी जान बचाई गई. जब होश में आने के बाद उससे पूछा गया कि उसकी ऐसी हालत कैसे हो गई तो सुने बताया कई वो अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हो गया था. अब इस शख्स की मेडिकल कंडीशन को मेडिकल जर्नल में शामिल किया गया है।

यह भी जाने : इस फ्रेंडशिप डे को अपने दोस्तों के साथ बनाएं और भी शानदार, गिफ्ट करें ₹2,000 से कम के तोहफे

बेहद दर्द में पहुंचा अस्पताल
इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले इस शख्स को Dr Soetomo General Hospital में लाया गया था. उसे इमरजेंसी ऑपरेशन के लिए ले जाया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक़, पत्नी से रोमांस करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट शायद पत्नी के प्यूबिक बोन से टकरा गया था. इसके बाद कपल को कुछ चटकने की आवाज आई और शख्स दर्द से छटपटा गया. अस्पताल पहुंचने तक उसकी हालत काफी खराब हो गई थी. दो घंटे तक उसकी सर्जरी की है. डॉक्टर्स को उसके प्राइवेट पार्ट का ऊपरी हिस्सा हटाना पड़ा ताकि अंदर के डैमेज को संभाला जा सके.

broken private part

जर्नल में मिली जगह
मेडिकल जर्नल में दुनिया के उन केसेस को दर्ज किया जाता है वो यूनिक होते हैं. इन केसेस की मदद से भविष्य में ऐसी सेम घटनाओं को तुरंत ट्रीट किया जा सकता है. ये मेडिकल जर्नल काफी मददगार होती है. इस मामले में शख्स को रेप्चर यूरेथा, और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट के साथ अस्पताल में एडमिट करवाया गया. शख्स को पांच दिन तक अस्पताल में रखा गया. काफी समय बाद वो नॉर्मल हो पाया और अपनी पत्नी के साथ फिर से रोमांस करने लायक बन पाया.

बहुचर्चित खबरें