Akshara Singh MMS: अक्षरा सिंह का mms लीक होते ही एक्ट्रेस के करीबी ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात जानिए

Akshara Singh MMS: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के नाम से यूट्यूब पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है और इसके जरिए उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही कुछ न्यूज पोर्टल भी इसी आधार पर खबर छाप रहे हैं कि अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक हुआ है। लेकिन अब बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा ये लिंक पूरी तरह से गलत है. अक्षरा सिंह की लगातार बढ़ती लोकप्रियता के कारण उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत ऐसा किया गया है। यह कहना है अक्षरा सिंह के निजी प्रवक्ता रंजन सिन्हा का।

ये भी पढ़िए :Tarak Mehta : तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी की ये हालत देख फेन्स रहे गए दंग ,बोले ये क्या से क्या हो गया

अक्षरा के खिलाफ रची जा रही साजिश
रंजन सिन्हा ने आज इस संबंध में एक प्रेस नोट जारी किया और कहा कि अक्षरा ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण हाल ही में जो प्रसिद्धि हासिल की है, उसे हासिल किया है। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है. सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का एमएमएस नहीं है. रंजन सिन्हा ने अक्षरा सिंह के उस वीडियो का भी खंडन किया जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CikrSewgKJs/?utm_source=ig_web_copy_link

फर्जी एमएमएस से जोड़कर अक्षरा को किया जा रहा है बदनाम
रंजन सिन्हा ने बताया कि सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह के रोने का वायरल वीडियो काफी पुराना है, जिसे फर्जी एमएमएस से जोड़कर वायरल किया जा रहा है. ये सिर्फ एक्ट्रेस की बढ़ती लोकप्रियता पर दाग लगाने की साजिश है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी को बदनाम कर खत्म करने का चलन है, जिसका शिकार इस बार अक्षरा सिंह हुई हैं. उन्होंने कहा कि लेडी स्टार को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने प्रतिभा के दम पर अपनी काबिलियत साबित की है।

अक्षरा के स्टारडम से जलते हैं लोग
अक्षरा के निजी प्रवक्ता ने आगे कहा कि लोग उनकी परफॉर्मेंस के साथ-साथ उनकी आवाज के भी दीवाने हैं. एक तरफ अक्षरा अपने काम में बिजी हैं. रंजन सिन्हा ने पत्रकारों से अनुरोध किया है कि बिना कोई जांच किए ऐसी फेक न्यूज और वीडियो को बिल्कुल भी हवा न दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े