Friday, October 7, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाअमिताभ बच्चन एक बार फिर बने दादा, घर आए खुशियों के शैलाओ,...

अमिताभ बच्चन एक बार फिर बने दादा, घर आए खुशियों के शैलाओ, सामने आईं तस्वीरें

एक बार फिर बने अमिताभ बच्चन खुशियों के घर आए दादा, तस्वीरें सामने आईं अमिताभ बच्चन की दुनिया भर में है खास पहचान

अमिताभ बच्चन ने फिर बनाया दादा के घर में एक और नन्हा मेहमान, सामने आईं तस्वीरें शायद ही कोई होगा जो बच्चन परिवार का नाम नहीं जानता, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दुनिया भर में खास पहचान है. बॉलीवुड का बच्चन परिवार लगभग सभी बड़े सितारे हैं।

एक बार फिर बने अमिताभ बच्चन खुशी के शैलाओ के घर दादा, सामने आईं तस्वीरें
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह अमिताभ बच्चन हैं, जया बच्चन हैं या अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। हाल ही में खबर आई है कि बच्चन परिवार का एक नया सदस्य आया है। अमिताभ बच्चन दूसरी बार दादा बने हैं।abishek

इस खबर से न सिर्फ बच्चन परिवार बल्कि उनके करीबी दोस्तों और फैंस के लिए भी खुशी का ठिकाना है। जानिए कौन है वो नन्हा मेहमान, जिसके आने से पूरा बच्चन परिवार बेहद खुश है।

यह भी पड़े SARIYA CEMENT :घर बनाने वालो के लिए खुशखबरी, सरिया सीमेंट के रेटो में आयी भारी गिरावट जानिए नए रेट

पहले ही एक बेटी को जन्म दे चुकी

ऐश्वर्या पहले ही एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं। आराध्या अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का नाम है। आराध्या भी अपने छोटे भाई के जन्म से खुश है। इस खबर को लेकर जया बच्चन भी काफी एक्साइटेड हैं। बच्चन परिवार का हर सदस्य इस नन्हे मेहमान का स्वागत कर रहा है.

एक बार फिर बने अमिताभ बच्चन खुशी के शैलाओ के घर दादा, सामने आईं तस्वीरें

घर में एक बार फिर दादा बन गए अमिताभ बच्चन, सामने आईं ये खबर अमिताभ बच्चन के परिवार ही नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्तों और फैंस के लिए भी खुशियां लेकर आई है. जानिए कौन है नन्हा मेहमान, जिसके आने से पूरा बच्चन परिवार खुश हो जाता है। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय दूसरी बार मां बनी हैं। ऐश्वर्या ने बेटे को जन्म दिया। इस खबर ने बच्चन परिवार को खुशी और उत्साह से भर दिया है। ऐश्वर्या पहले ही एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का नाम आराध्या है। आराध्या भी अपने छोटे भाई के जन्म से खुश है। इस खबर को लेकर जया बच्चन भी काफी एक्साइटेड हैं। बच्चन परिवार का हर सदस्य इस नन्हे मेहमान का स्वागत करता है।

यह भी पड़े Goat Farming : 10-20% के निवेश से करे आज ही बकरी पालन सरकार भी करेगी मदद ,जाने कैसे करे अप्लाई

अमिताभ बच्चन के दोबारा बनवाए दादा के घर आए एक और नन्हे मेहमान की जो तस्वीर सामने आई है, कुछ समय पहले ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. आराध्या इस तस्वीर में एक छोटे बच्चे के साथ खेलती नजर आ रही हैं। तभी से ऐश्वर्या के दूसरे बच्चे को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हालांकि अभिषेक की कजिन आराध्या की बहन होने के बावजूद ऐश्वर्या ने इस बच्चे को जन्म नहीं दिया।

बहुचर्चित खबरें