Shubhangi Atre Bold: भाभी जी घर पर हैं सीरियल की अंगूरी भाभी ने टाइट जींस पहन दिखायी ओ चीज, जिसे देख फैन्स हुए हैरान

Shubhangi Atre Bold Photo: भाभी जी घर पर हैं सीरियल की अंगूरी भाभी ने टाइट ड्रैस पहन दिए बोल्ड लुक, फैंस नजरे नहीं हटा पा रहे ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में अपनी बेवकूफी भरी बातों से लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाली अंगूरी भाभी (Shubhangi Atre) को किसी किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अंगूरी भाभी यानी कि आपकी प्यारी शुभांगी अत्रे सीरियल में भले ही देसी अंदाज में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग और टाइट कपड़े पहनना पसंद करती हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में शुभांगी टाइट वनपीस पहनकर कैमरे के सामने परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े Toyota Glanza CNG: मार्केट में धूम मचाने आ रही है Toyota Glanza CNG,दमदार फीचर्स और कम कीमत के साथ होगी लांच

भाभी जी घर पर हैं सीरियल की अंगूरी भाभी ने टाइट ड्रैस पहन दिए बोल्ड लुक

लेटेस्ट फोटो में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) कैमरे के सामने बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में शुभांगी व्हाइट कलर का टाइट वनपीस पहने हुई हैं. जिसमें एक्ट्रेस अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं.

भाभी जी घर पर हैं सीरियल की अंगूरी भाभी ने टाइट ड्रैस पहन दिए बोल्ड लुक, फैंस नजरे नहीं हटा पा रहे

इस फोटो में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) खेतों के बीच खड़े होकर परफेक्ट पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में शुभांगी कैमरे पर लुक दे रही हैं और अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस हेयर ओपन करके लाइट मेकअप में नजर आईं.

इस तस्वीर को शुभांगी अत्रे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में बटरफ्लाई वाला आइकन शेयर किया. इस ग्लैमरस लुक वाली फोटो को शुभांगी ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार एक्ट्रेस के इस किलर लुक को देखकर उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे. शुभांगी अत्रे वैसे तो की टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन सीरियल में अंगूरी के बातचीत के अंदाज और उनकी चालढाल को देखकर हर कोई उनकी अदाकारी का फैन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े