Asia Cup 2022 : विराट कोहली की सेंचुरी पर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट कोटेशन में लिखा ये, देखिये क्या है विराट का इस पोस्ट पे रिएक्शन

Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 : विराट कोहली की सेंचुरी पर अनुष्का शर्मा ने किया पोस्ट कोटेशन में लिखा ये, देखिये क्या है विराट का इस पोस्ट पे रिएक्शन अनुष्का शर्मा पोस्ट विराट कोहली के नाबाद शतक के बाद पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर उन्हें चीयर करते हुए एक खास पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। अनुष्का ने विराट की कुछ खास तस्वीरें पोस्ट की हैं।

विराट कोहली सेंचुरी पर अनुष्का शर्मा: विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद पारी खेलते हुए शतक लगाया। उन्होंने 33 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया। खास बात यह थी कि विराट कोहली ने शतक लगाते ही सबसे पहले खुशी से रिंग को किस किया और इस बारे में बात करते हुए कहा कि अनुष्का शर्मा मुश्किल हालात में मेरे साथ रहीं। यह शतक उनके और बेटी वामिका के लिए है। पत्नी अनुष्का ने भी पोस्ट शेयर कर उन पर प्यार बरसाया है।

https://www.instagram.com/p/CiQWUd7M3S4/

यह भी पढ़े : सरकार तरफ से मिल रही इस योजना से बकरी पालन हुआ और भी आसान, जाने क्या सुविधाएं मिलेगी

अनुष्का शर्मा ने किया ये पोस्ट

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और इसके साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाला नोट भी शेयर किया है। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘हमेशा आपके साथ, किसी भी और हर चीज के जरिए। इसके साथ ही विराट कोहली ने अनुष्का के पोस्ट पर हार्ट इमोटिकॉन्स भी गिराए।

ऐसी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं

विराट कोहली के शतक के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं वही यूजर्स अनुष्का के पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी जाहिर कर रहे हैं. वहीं सेलेब्स भी विराट की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. श्रद्धा कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- क्या पल है। सोनाली बेंद्रे, वरुण धवन, जयदीप अहलावत जैसे कई सेलेब्स ने हार्ट इमोटिकॉन्स गिराकर प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़े : केवल 30 ग्राम का ये छोटा सा चार्जर इतने जल्दी करेगा स्मार्ट फ़ोन चार्ज, इतनी काम कीमत में मिल रा

अनुष्का के भी मैदान में पसीना बहा रहे हैं अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह भी क्रिकेट खेलती नजर आएंगी, हालांकि वह ऑफस्क्रीन नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन क्रिकेट खेलती नजर आएंगी। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के साथ वह लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करेंगी। अनुष्का आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े