Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileVolvo की दमदार इलेक्ट्रिक SUV XC40 कल होगी भारत में लॉन्च,रफ्तार और...

Volvo की दमदार इलेक्ट्रिक SUV XC40 कल होगी भारत में लॉन्च,रफ्तार और फीचर्स जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Volvo XC40 launch Date: इस कार की डिलीवरी अक्टूबर 2022 में शुरू कर दी जाएगी. लॉन्च होने के बाद इलेक्ट्रिक SUV XC40 को बुक किया जा सकता है.
Volvo XC40 launch Date: वॉल्वो भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी न्यू प्योर इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने के लिए तैयार है. मंगलवार 26 जुलाई को कंपनी की यह दमदार इलेक्ट्रिक SUV भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी. इस कार में गूगल बिल्ट इन दिया गया है. यह एयर प्यूरीफायर के साथ आता है. इसके अलावा भी इस एसयूवी में कई दमदार फीचर्स पेश किए जा रहे हैं.
लॉन्च से पहले जानें वोल्वो XC40 क्यों है खास
यह इलेक्ट्रिक XC40 रिचार्ज गूगल मैप्स के साथ आता है. जिसकी मदद से कम परेशानी के साथ गंतव्य तक पहुंचने के लिए रीयल-टाइम ट्रैफ़िक जानकारी मिलती है. इसके अलावा गूगल असिस्टेंट के जरिए दिशा-निर्देश प्राप्त करना, मनोरंजन का आनंद लेना और मित्रों, परिवार और सहकर्मियों के संपर्क में रहना आसान हो जाएगा. इसे शुरू करने के लिए बस “Ok Google” कहना होगा.

हमेशा रहेगी अप टू डेट
वॉल्वो XC40 रिचार्ज स्वचालित ओवर-द-एयर अपडेट प्राप्त करता है, जो सुनिश्चित करता है कि कार समय के साथ बेहतर होती रहे और हमेशा अपडेट रहे. यह यात्रियों को बेहतर और स्वस्थ वायु गुणवत्ता का आनंद लेने में मदद कर सकता है, चाहे बाहर की स्थिति कैसी भी हो. कार के बाहर कण और पराग के स्तर की भी निगरानी की जा सकती है.

इलेक्ट्रिक वाहन बनाने की तरफ कंपनी का जोर
वॉल्वो कार इंडिया ने पिछले साल पेट्रोल से चलने वाले 48वी माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ एक्ससी60, एस90 और एक्ससी90 मॉडल उतारे थे सभी डीजल मॉडल को चरणबद्ध तरीके से हटा दिया गया था.वॉल्वो कार इंडिया की प्रबंध निदेशक ज्योति मल्होत्रा ​​ने कहा था कि हम भारतीय बाजार को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं बेंगलुरु में हमारे संयंत्र में हमारी लेटेस्ट पेशकश एक्ससी40 रिचार्ज को असेंबल करने की हमारी योजना इस संकल्प को दर्शाती है हमने पहले ही कहा है कि हम 2030 तक पूरी तरह इलेक्ट्रिक कार कंपनी बन जाएंगे.

बहुचर्चित खबरें