Sunday, September 25, 2022
Homeauto mobileAutomobile: Maruti Swift 2023 का डिज़ाइन और फ़ीचर्स देख खुद को रोक...

Automobile: Maruti Swift 2023 का डिज़ाइन और फ़ीचर्स देख खुद को रोक नही पाएंगे, आखे खुली की खुली रह जाएगी

Automobile :लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki)अपनी स्विफ्ट कार (Maruti Swift 2023) को नए रूप में पेश करने जा रही है कंपनी (Maruti Suzuki) ने कार की टेस्टिंग शुरू कर दी है. बाजार के जानकारों की मानें तो कार (Maruti Swift 2023) माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ पेश की जाएगी. इस के साथ ही नई कार (Maruti Swift 2023) को 1.2 लीटर K12N डुअलजेट पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

जाहिर है मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की स्विफ्ट कार (Maruti Swift 2023) के नए वजर्न की खबर लंबे समय से सुर्खियों में है. वहीं कार को पसंद करने वाले ग्राहक कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आइए फटाफट कार से जुड़ी सारे पहलुओं के बारे में जान लेते हैं।

यह भी जाने :भारत की बेटी ने फिर किया नाम रोशन,मीराबाई चानू ने दिलाया भारत को पहला गोल्ड

कार का पहला लुक हुआ जगजाहिर

मारुति सुजुकी नई कार (Maruti Swift 2023) को अगले साल लॉन्च करने की तैयारियों में है. वहीं कंपनी ने कार (Maruti Swift 2023) की टेस्टिंग शुरू कर दी है जिसके बाद कार का लुक सामने आ चुका है. बाजार के जानकारों की मानें तो कंपनी कार (Maruti Swift 2023) को 2023 के ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित कर सकती है. कार (Maruti Swift 2023) के डिजाइन के बारे में कहा जा रहा है कि नई स्विफ्ट (Maruti Swift 2023) में ग्राहकों को ज्यादा स्पेस देखने को मिलेगाी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार (Maruti Swift 2023) बेहतरीन सुरक्षा फीचर्स से लैस होगी।

खास होगा डिजाइन

कार (Maruti Swift 2023) के डिजाइन की बात करें तो इसमें नए डिजाइन की फ्रंट ग्रिल चौड़े एयर इनटेक स्लीकर हेडलैंप देखने को मिल सकते हैं. इसके साथ ही नया बंपर भी दिया जा सकता है. कार (Maruti Swift 2023) की खूबियों की बात करें तो इसमें नए डिजाइन के अलॉय व्हील देखने को मिल सकते हैं। यह

यह भी जाने :यूरोप में मंकीपॉक्स से पहली मौत, अब तक दुनिया में कुल 7 लोगों की जान गई

बहुचर्चित खबरें