Saturday, October 8, 2022
Homeauto mobileAutomobile: सड़कों पर धूम मचाने आ गई है ALTO की न्यू कार,...

Automobile: सड़कों पर धूम मचाने आ गई है ALTO की न्यू कार, कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

NEW ALTO 2022: ऑल्टो अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकती है। यह कंपनी की सबसे लोकप्रिय एंट्री-लेवल हैचबैक में से एक है, जो इसे ग्राहकों के बीच एक बड़ा क्रेज बनाती है। इस कार का दीवाना लोगों के बीच इतना ज्यादा है कि इसकी बिक्री का रिकॉर्ड भी टूट सकता है. कई बार नई ऑल्टो की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद इसके डिजाइन और फीचर्स को लेकर कई नई जानकारियां सामने आई हैं। इस जानकारी के मुताबिक नई ऑल्टो को अपडेटेड डिजाइन और फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

हम बताएंगे कि भारत में नए मॉडल ऑल्टो 800 और ऑल्टो के10 को लॉन्च करने की तैयारी जोरों पर है और उनके टीवीसी की शूटिंग भी हो चुकी है। ऐसे में इसके जल्द लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल कंपनी ने नई ऑल्टो के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, हालांकि माना जा रहा है कि इसे त्योहारी सीजन के दौरान भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी जाने :आज का राशिफल : क्या अच्छा होगा, क्या बुरा जानिए सबकुछ एक क्लिक में

आप डिज़ाइन में ये बदलाव पा सकते हैं

हम बताएंगे कि डिजाइन को और आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने इसमें कई बदलाव किए हैं, फ्रंट में ग्राहक हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल देख सकते हैं, इतना ही नहीं इसके रियर में भी बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. . लगेज स्पेस में बढ़ोतरी की उम्मीद है। इसके साथ ही कार में कई नए सेफ्टी फीचर्स को शामिल करने की जानकारी मिलती है। भारत में 21 साल से ज्यादा समय से चल रही यह हैचबैक फिर से रिकॉर्ड तोड़ सकती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने बड़ी बिक्री की संभावना को ध्यान में रखते हुए अपकमिंग हैचबैक का प्रोडक्शन अपने गुरुग्राम प्लांट में भी शुरू कर दिया है

जानकारी के मुताबिक, इस हैचबैक को नैचुरली एस्पिरेटेड 796cc पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है जो अधिकतम 47bhp की पावर और 69Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। ऑल्टो को एक नए 1.0L K10C NA पेट्रोल इंजन के साथ भी पेश किया जाएगा जो 66bhp की पीक पावर और 89Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। इसे 5-स्पीड 5-स्पीड मैनुअल और AMT ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

यह भी जाने :नोरा के शरीर के विशेष अंग पर तिल बना अंगरक्षक, जानिए क्या हे वजह

बहुचर्चित खबरें