Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileOla new e-Scooter: ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को...

Ola new e-Scooter: ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को होगा लॉन्च, कंपनी ने दिए संकेत

Ola new e-Scooter: कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक वीडियो ट्वीट में बताया कि कंपनी नया स्कूटर लाने जा रही है. कंपनी अपने S1 प्रो ई-स्कूटर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने के ठीक एक साल बाद 15 अगस्त को नया प्रोडक्ट लाएगी.

Ola new e-Scooter: भारतीय बाजार में एक और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री हो सकती है. दरअसल, Ola स्वतंत्रता दिवस पर नया Electric स्कूटर लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने ओला S1 और ओला S1 प्रो के लॉन्च के बाद एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का टीजर जारी किया है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक वीडियो ट्वीट में बताया कि कंपनी नया स्कूटर लाने जा रही है. कंपनी अपने S1 प्रो ई-स्कूटर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने के ठीक एक साल बाद 15 अगस्त को नया प्रोडक्ट लाएगी।

यह भी जाने : Tata Punch का जोरदार पंच, बिक्री 1 लाख यूनिट के पार, सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में है जलवा, जानें कीमत और क्या है खास

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “15 अगस्त को हम अपना Greenest EV पेश करेंगे.” टीज़र में इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन की झलक भी दिखाई है है. इसका डिजाइन काफी हद तक ओला एस 1 प्रो के जैसा है. ऐसे में हो सकता है कंपनी ओला एस1 का अपडेटेड वर्जन ला सकती है. या फिर इसे एक नए कलर में पेश कर सकती है.

कीमत को लेकर आया ये अपडेट

ओला एस1 प्रो अब तक करीब अधिकतर ग्राहकों को मूव ओएस 2।0 अपडेट दे चुकी है और इस दीवाली नए अपडेट मूव ओएस 3 को लाने वाली है. इस अपडेट में में हिल होल्ड असिस्ट, प्रोक्सिमिटी अनलॉक, मूड्स, रिजेन वी2, सुपरचार्जिंग, कॉलिंग, की-शेयरिंग और कई नए फीचर्स मिलने वाले हैं. अग्रवाल ने कहा कि उन्हें ओला स्कूटरों की इंजीनियरिंग और वर्ल्ड क्लास फीचर्स पर गर्व है।

यह भी जाने : सफेद बालों पर कमाल का असर दिखाती हैं ये 3 चीजें,सफ़ेद बालों से मिलता है छुटकारा और काले होते हैं बाल 

स्कूटर की कीमत का एलान नहीं

कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत का एलान नहीं किया है. लेकिन एक अनुमान के अनुसार यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस 1 लाइन-अप पर आधारित हो सकता है. ऐसे में इसकी कीमत ओला के एस1प्रो से कम होगी, जिसकी दिल्ली में ऑन रोड कीमत 1.55 लाख के करीब बैठती है. ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.9 kWh की क्षमता की लिथियम-आयन बैटरी से संचालित होते हैं. इसका इलेक्ट्रिक मोटर 8।5 kW का पीक पॉवर प्रदान करता है। ओला स्कूटर की बैटरी को 750W की क्षमता के पोर्टेबल चार्जर से तकरीबन 6 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसके अलावा फास्ट चार्जर से यह महज 18 मिनट में ही 75 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है।

बहुचर्चित खबरें