Friday, October 7, 2022
Homeमध्यप्रदेशबैतूलबैतूल क्षेत्र के जावरा ग्राम में ट्रैक्टर चलाकर पहुंची दुल्हन, ऐसी एंट्री...

बैतूल क्षेत्र के जावरा ग्राम में ट्रैक्टर चलाकर पहुंची दुल्हन, ऐसी एंट्री देख बाराती हुए हैरान देखिए वॉयरल विडियो..

बैतूल क्षेत्र के जावरा ग्राम में ट्रैक्टर चलाकर पहुंची दुल्हन, ऐसी एंट्री देख बाराती हुए हैरान देखिए वॉयरल विडियो

MP के बैतूल जिले में एक ऐसी अनोखी शादी देखने को मिली, जहां एक किसान की बेटी ने दुल्हन के लिबास में ट्रैक्टर चलाते हुए मंडप में एंट्री ली तो बाराती और घराती दोनों देखते रह गए.

बैतूल ग्राम जावरा : MP के बैतूल जिले में एक ऐसी अनोखी शादी देखने को मिली, जहां एक किसान की बेटी ने दुल्हन के लिबास में ट्रैक्टर चलाते हुए मंडप में एंट्री ली तो बाराती और घराती दोनों देखते रह गए. फूलों से सजा ट्रैक्टर और दुल्हन के अगल-बगल की सीट पर दुल्हन के भाई सजे धजे जब मंडप में आए तो लोगों ने स्वागत में जमकर तालियां बजाईं.

दरअसल दुल्हन का यह नया लुक मुलताई ब्लाक मुख्यालय का है. जहां साईंखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जावरा निवासी वासु कवड़कार और ग्राम जावरा निवासी भारती तागड़े का विवाह संपन्न हुआ. इस शादी में दुल्हन भारती शादी के मंडप में ट्रैक्टर चलाते हुए पहुंची.


कुछ नया करना था
पोस्ट ग्रेजुएट दुल्हन भारती की सोच थी कि शादी में कार और डोली से दुल्हन के एंट्री लेने का ट्रेंड पुराना हो गया है, इसलिए उसने कुछ नया करने का मन बनाया. उसने अपनी सोच को अमली जामा पहनाने के लिए ट्रैक्टर को चुना और किसान के घर की बहू बनने के लिए घर से तैयार होकर खुद ट्रैक्टर चलाते हुए रिश्तेदारों के साथ शादी के मंडप में पहुंच गई.

बाराती दुल्हन को देख हुए हैरान
दुल्हन को इस तरह ट्रैक्टर चलाकर आते देख बराती और घराती आश्चर्यचकित रह गए. ट्रैक्टर पर शादी के मंडप में इंट्री करने वाली दुल्हन का कहना किसान कि बेटी हूं, अब किसान की बहू बनी इसलिए ट्रैक्टर चलाकर कुछ हटकर किया. विवाह समारोह में आया हर मेहमान भारती की एंट्री पर तालियां पीटता रहा. सभी ने दबंग दुल्हन भारती का जोरदार स्वागत किया.

बहुचर्चित खबरें