मौसम अलर्ट : बैतूल में रहेंगे 2 दिन स्कूल बंद 16,17 अगस्त की छुट्टी घोषित, भारी बारिश की चेतावनी के बाद जारी किए निर्देश

मौसम अलर्ट : बैतूल जिले में जारी लगातार बारिश के चलते कलेक्टर ने स्कूलों की दो दिन की छुट्टी घोषित कर दी है। कलेक्टर ने सभी स्कूलों को निर्देश दिया है की वे पालको को इस बारे में सूचित करें। सोमवार दिन भर से भारी बारिश और मौसम विभाग द्वारा अगले दिनों में दी गई भारी बारिश की चेतावनी के बाद यह निर्देश जारी किए गए है। इसके तहत कलेक्टर अमन बीरसिंह बैंस द्वारा जिले की सभी शैक्षणिक संस्थाओं के लिए 16 और 17 अगस्त 2022 के लिए अवकाश घोषित किया गया है। उन्होंने सभी संस्था प्रमुखों को निर्देश दिए हैं कि पालक गणों को सूचित किया जाए इन परिस्थितियों में बच्चे शाला न आएं, एक जिम्मेदार शिक्षक / लोकसेवक को शाला के लिए निश्चित करें । यदि कोई छात्र छात्रा शाला पहुंचते हैं तो उन्हें वापस सुरक्षित घर पहुंचाने की व्यवस्था करें।

यह भी जाने : सीबीएसई 10वीं और 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, 23 अगस्त से होगी एग्जाम

बता दे की मौसम विभाग ने कल यानी मंगलवार सुबह तक के लिए भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी करते हुए वर्षा का ऑरेंज एलर्ट जारी किया है। बीती रविवार सोमवार की रात से ही पूरे जिले में बारिश का सिलसिला जारी है।जिसके अगले दो दिन इसी तरह जारी रहने का अनुमान है। इसी को देखते हुए कलेक्टर ने छुट्टी घोषित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े