भारत की सबसे सेफ Volkswagen कार पर मिलेगा ₹1.20 लाख का डिस्काउंट, डैशिंग फीचर्स करेंगे दिलो पर राज

त्योहारी सीजन में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए Volkswagen भी एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. कंपनी अपने ग्राहकों को Taigun पर 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. यह इस त्योहारी सीजन की सबसे बड़ी छूट भी है। इस ऑफर में एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस के साथ नकद छूट शामिल है। इस पूरे महीने 31 अक्टूबर तक इस ऑफर का फायदा मिलेगा।

READ MORE:Dilip Joshi Wife तारक मेहता के जेठा लाल की रियल पत्नी खूबसूरती में बबिता को देती है मात देखिए तस्वीरें

Volkswagen की कार पर बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount on Volkswagen Cars)

Volkswagen Car में 1.0-ली टर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है। 1.5-लीटर इंजन की बात करें तो, कुछ डीलरशिप इस वैरिएंट पर कंपनी स्कीम 50,000 रुपये, डीलर मार्जिन 30,000 रुपये, बीमा मार्जिन 30,000 रुपये और कॉर्पोरेट छूट 10,000 रुपये दे रही है। इससे वाहन के 1.5-लीटर मैनुअल वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत (दिल्ली) 18,77,900 रुपये से घटकर 17,57,900 रुपये हो गई है। इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 15.95 लाख रुपये है। भारतीय बाजार में इस एसयूवी के लॉन्च होने के बाद से अब तक 22000 यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है।

Volkswagen के शानदार कलर और मॉनिटरिंग सिस्टम (Great colors and monitoring systems from Volkswagen)

वोक्सवैगन ताइगुन के नए मॉडल को कुछ कॉस्मेटिक अपडेट मिलते हैं। इसमें विंडो विज़र्स, डोर-एज प्रोटेक्टर, एल्युमिनियम पैडल, नए फॉग लैंप, बॉडी कलर्ड डोर ट्रिम, ब्लैक-पेंटेड ORVMs, C-पिलर्स और रूफ फॉयल जैसे फीचर्स मिलते हैं। सुरक्षा के लिए, SUV में 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, ESC, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), मल्टी-कोलिजन ब्रेकिंग, रियर पार्किंग डिस्टेंस कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल और रियर मिडिल पैसेंजर के लिए 3-पॉइंट सीट बेल्ट मिलते हैं।

Volkswagen के जबरदस्त फीचर्स और मजबूत सुविधा (Powerful features and robust features of Volkswagen)

ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट के परिणामों के अनुसार, ताइगुन ने ‘फ्रंट-एंड टक्कर की स्थिति में स्थिर संरचना, वयस्कों के लिए पर्याप्त से मध्यम सुरक्षा, और साइड-टू-साइड टक्कर की स्थिति में गैर-मध्यम से अच्छी सुरक्षा’ का प्रदर्शन किया। . कुल मिलाकर ताइगुन ने एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन में 34 में से 30 और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन में 49 में से 42 अंक हासिल किए। इस तरह इसे 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। यह भारतीय बाजार में बिकने वाली सबसे सुरक्षित कारों की श्रेणी में पहले नंबर पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े