Sunday, September 25, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentBhojpuri Song : भोजपुरी एक्ट्रेस बोलीं-बाज जाई छागल, खेसारी लाल यादव और...

Bhojpuri Song : भोजपुरी एक्ट्रेस बोलीं-बाज जाई छागल, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना हो रा है वाइरल

Bhojpuri Song : भोजपुरी एक्ट्रेस बोलीं-बाज जाई छागल, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना हो रा है वाइरल खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये गाना काफी पुराना है लेकिन दर्शन अब इसे देखना इतना पसंद कर रहे हैं कि ये फिर से वायरल हो गया है।

सबसे बोल्ड भोजपुरी सॉन्ग : भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्मों और गानों में रोमांटिक केमिस्ट्री ऐसी नहीं हो सकती। उनकी फिल्मों या गानों में रोमांटिक सीन देखने को मिलते हैं। खेसारी और अक्षरा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। वैसे तो पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी मानी जाती थी, लेकिन पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। ये जोड़ी फिर एक साथ नजर नहीं आई लेकिन खेसारी और अक्षरा की जोड़ी इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। उनका भोजपुरी गाना ‘बज जय छगल’ धमाल मचा रहा है। फैंस दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं, अपने इस ड्रेसिंग स्टाइल से फैंस को किया कंफ्यूज

महान रोमांस

भोजपुरी गाने ‘बज जय छगल’ का वीडियो वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की शादी हो रही है। दोनों शादी के बाद रोमांस में लिप्त हैं। इनके बीच गजब की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. अक्षरा की बोल्ड अदाओं और सिजलिंग केमिस्ट्री से दर्शक अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यकीन मानिए हर कोई उनका दीवाना हो सकता है। नीले रंग की साड़ी में अक्षरा सिंह बेहद बोल्ड लग रही हैं।

पूरा गाना यहां देखें

खेसारी और अक्षरा की जोड़ी ने धमाल मचाया

बता दें कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘बाज जय चगल’ उनकी भोजपुरी फिल्म हीरो नंबर 1 का है, जिसमें दोनों पर रोमांटिक केमिस्ट्री फिल्माई गई है। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में एक नहीं बल्कि कई ऐसे गाने हैं, जिनमें दोनों ने रोमांस का तड़का लगाया है और ये उनकी हिट फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़े : रेलवे में इन पदों पर हो रही बिना एग्जाम डायरेक्ट भर्ती, ऐसे करें आवेदन

गाना 2016 में रिलीज हुआ था

‘बाज जय चगल’ गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखे हैं। इस गाने को अविनाश झा के डायरेक्शन में बनाया गया है। दर्शक इस गाने पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस गाने को 2,032,759 लोग देख चुके हैं। ये गाना 2016 में रिलीज हुआ था। शादी और बारात में इस गाने को काफी पसंद किया जाता है।

बहुचर्चित खबरें