Bhumi Pednekar की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश, अपनी कातिल अदाओं से ढाया कहर, बनी सोशल मीडिया क़्वीन

Bhumi Pednekar Bold Photoshoot: Bhumi Pednekar की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश, अपनी कातिल अदाओं से ढाया कहर, बनी सोशल मीडिया क्वीन। हसीन अदाकारा भूमि पेडणेकर लाखों दिलों की धड़कन हैं। एक्टिंग के साथ अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पहली फिल्म से लेकर अब तक उन्होंने अपने लुक्स में काफी एक्सपेरिमेंट किए हैं, जो लोगों को पसंद भी आया है। सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल लुक्स को साझा करती रहती हैं। इस बार भी भूमि ने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। यह तारीफ इसलिए भी हो रही है क्योंकि भूमि ने अपना मेकअप खुद से किया है।

READ MORE-Kawasaki: 649CC इंजन के साथ kawasaki ने लांच कर दी अपनी धासु बाइक,palsur और apache को देगी टक्कर

भूमि पेडनेकर ने खुद किया अपना मेकअप (Bhumi Pednekar did her own makeup)

x1080 2

चाहे कोई भी एक्टर हो या एक्ट्रेस, आउटडोर शूटिंग के लिए प्रोफेशनल मेकअप करना ही होता है। इसके लिए प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट होते हैं, जो एक्टर्स की खूबसूरती को बखूबी बाहर लेकर आते हैं। लेकिन भूमि ने अपने टैलेंट का भरपूर फायदा उठाते हुए इस शूट में अपनी स्किल्स को सबके सामने रखा। भूमि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें यह भी बताया है कि उन्होंने अपना मेकअप खुद किया है।

भूमि को देख बोलोगे “ब्लू ड्रेस में बॉम्ब लगदी मेनू” (Seeing Bhoomi, you will say “Bomb Lagdi Menu in Blue Dress”)

271607564 3196051584008946 3984242327108664243 n

भूमि ने इन तस्वीरों में आइस ब्लू कलर की चमचमाती ड्रेस पहनी है। एक्ट्रेस की इंडियन ड्रेस को मॉर्डन लुक भी दिया गया है। टाइट फिटिंग फिगर एक्ट्रेस अपने बॉडी शेप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस ड्रेस में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं।

READ MORE-Malaika Arora का बेटा निकला सलमान खान का बेटा,इन तस्वीरों ने बताया सब सच ,जाने पुरी डिटेल्स

नेचुरल ब्यूटी से बनाया दीवाना (Made crazy with natural beauty)

भूमि ने ब्राउन कलर की ग्लौसी लिपस्टिक लगाई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आंखों पर विंग्ड आईलाइनर लगाया है। आंखों के मेकअप को कंप्लीट लुक देने के लिए भूमि ने काजल का भी इस्तेमाल किया है। चेहरे के फीचर्स को उभारने के लिए ब्रॉंजर और हाइलाइटर का यूज किया है। ज्वेलरी के नाम पर हाथों में ब्रेसलेट और कानों में इयररिंग्स पहनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े