Sunday, September 25, 2022
HometrendingBigg Boss 16 : सलमान खान के हिट रेयलिटी शो बिग बॉस 16...

Bigg Boss 16 : सलमान खान के हिट रेयलिटी शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर होगा इस दिन, शो में नज़र आयेंगे ये कंटेस्टेंट्स!

Bigg Boss 16 : सलमान खान के हिट रेयलिटी शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर होगा इस दिन, शो में नज़र आयेंगे ये कंटेस्टेंट्स!सलमान खान आने वाले दिनों में अपने हिट रियलिटी शो बिग बॉस 16 को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। शो के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं और अब ये भी सामने आ गया है कि इस शो की प्रीमियर डेट क्या है।

Bigg Boss 16 Premiere Date : भारत में टीवी पर कई ऐसे रियलिटी शो हैं, जो काफी लोकप्रिय भी हैं। टीवी के सबसे मशहूर और पसंदीदा रियलिटी शोज में बिग बॉस का नाम जरूर शामिल होता है। आपको बता दें कि आने वाले दिनों में इस शो का नया सीजन आने वाला है और हर बार की तरह इसे सलमान खान (बिग बॉस 16 होस्ट सलमान खान) होस्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि जारी किए गए प्रोमो में यह नहीं बताया गया था कि शो कब शुरू हो रहा है, लेकिन एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के जरिए इस बात का खुलासा हुआ है कि बिग बॉस के नए सीजन की प्रीमियर डेट क्या है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

यह भी पढ़े : ब्लू स्लिट गाउन में मौनी रॉय ने इन अदाओ में किया फोटोशूट, देखे फोटोज

इस दिन होगा बिग बॉस 16 का प्रीमियर

आपको बता दें कि बिग बॉस से जुड़े सभी प्रोमो रिलीज हो चुके हैं, बस इतना लिखा है कि बिग बॉस ‘जल्द’ शुरू होने जा रहा है। पिंकविला की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में कहा गया है कि बिग बॉस का प्रीमियर टीवी पर 1 अक्टूबर, 2022 को होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस शनिवार, 1 अक्टूबर 2022 से शुरू होगा और एपिसोड को दो भागों में बांटा जाएगा। एपिसोड का दूसरा भाग 2 अक्टूबर 2022 यानी रविवार को प्रसारित होगा।

यह भी पढ़े : रियलमी ने लांच किया ये स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत, और इसके डिजाइन के दीवाने है लोग

सलमान खान के शो में होंगे ये कंटेस्टेंट!

बिग बॉस 16 शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार राज कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना, अर्जुन बिजलानी और फरमान नाज हैं। प्रदर्शन। कर सकते हैं। इनके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन के लिए नुसरत जहां, पारस कलनावत, उर्फी जावेद, चारु असोपा और राजीव सेन को भी अप्रोच किया गया है लेकिन अभी तक किसी ने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है।

बहुचर्चित खबरें