999 CC इंजन के साथ BMW ने जारी किया इस सुपर बाइक का लुक, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में ?

2023 BMW S1000RR: बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ब्रांड के आगामी अपग्रेडेड मॉडल- 2023 एस1000आरआर का टीज़र जारी किया है. 2023 में बीएमडब्ल्यू एस1000आरआर में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे. इसकी आक्रामक फेयरिंग और ट्विन एलईडी हेडलैंप के साथ, टीज़र में बाइक का सिल्हूट नजर आ रहा है. हालांकि, इसमें कार्बन फाइबर की जगह पर प्लास्टिक का इस्तेमाल किया जाएगा, जो कार्बन फाइबर की तरह ही दिख सकता है.

ये भी पढ़िए :Maruti Suzuki:अब 5लाख से भी कम में पूरा होगा आप का 7सीटर फैमली कार खरीदने का सपना माइलेज और फीचर्स जान दंग रह जाओंगे

हाल ही में सामने आए स्पाई शॉट्स के आधार पर कहा जा सकता है कि 2023 बीएमडब्ल्यू एस1000आरआर कुछ मामूली बदलावों के साथ मौजूदा मॉडल की तरह ही समान डिजाइन में लॉन्च की जाएगी. साइड पैनल के लिए, पिछली पीढ़ी के शार्क ग्रिल को जारी रखा जाएगा. बीएमडब्ल्यू इस फ्रेम को ‘फ्लेक्स फ्रेम’ कहती है, जो पूरी तरह से नया है और यह ट्रेलिस सबफ्रेम के साथ एल्यूमीनियम ट्विन-स्पार चेसिस से बना है. इसका इंजन मौजूदा मॉडल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा पावर देने वाला हो सकता है.

999 CC इंजन के साथ BMW ने जारी किया इस सुपर बाइक का लुक, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में ?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अपडेटेड मॉडल में 999cc का इनलाइन 4-सिलेंडर इंजन दिए जाने की संभावना है, जिसमें कुल आउटपुट में मामूली रूप से पावर ज्यादा मिलेगी. यह इंजन 204bhp पावर और 113 Nm टार्क जनरेट करने की क्षमता वाला हो सकता है. गौरतलब है कि वर्तमान में बीएमडब्ल्यू मोटरराड द्वारा एस1000आरआर को स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो एम स्पोर्ट वेरिएंट में पेश किया जाता है, जिसकी कीमत 19.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े