Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़Entertainmentऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने साथ खड़े होकर करवाया फोटोशूट, फैंस...

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने साथ खड़े होकर करवाया फोटोशूट, फैंस बोले जबरदस्त जोड़ी फोटोज हो रही वायरल  

Bollywood : ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक शक्तिशाली जोड़ी हैं, इस बात से कोई इंकार नहीं है। उनमें से हर एक के पास कुछ पथप्रदर्शक प्रोजेक्ट सहित एक ईर्ष्यालु फिल्मोग्राफी है और दोनों अब निर्माता बनने की यात्रा को भी शुरू करने के लिए तैयार हैं । ऋचा ने अपने करियर के माध्यम से ऐसी भूमिकाएँ हासिल कीं है जो अपने समय से बहुत आगे थीं और हमेशा कॉन्टेंट के नए प्रारूपों में सबसे पहले शुरुआत करने वालों में से एक थीं । दूसरी ओर, अली बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित कर रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय अभिनेताओं के लिए रास्ता साफ कर रहे है ।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल को मराटिया फिल्म फेस्टिवल 2022 में उनकी सिनेमाई उपलब्धियों के लिए मिला सम्मान

यह भी जाने : जल्द महंगे हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल,अप्रैल-जून तिमाही में HPCL को 10,197 करोड़ का नुकसान

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल हुए सम्मानित

इन दोनो अभिनेताओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए इटली में मराटिया फिल्म फेस्टिवल में ऋचा और अली को उत्कृष्ट अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभा पुरस्कार से सम्मानित किया गया । इस महोत्सव के पिछले विजेताओं में सोफिया लॉरेन, रिचर्ड गेरे, जॉन लैंडिस और अन्य जैसे दिग्गज शामिल हैं । यह उत्सव 27 जुलाई से 31 जुलाई तक चला ।

इस जोड़े ने कई मौकों पर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के रेड कार्पेट पर शोभा बढ़ाई है, लेकिन यह पहली बार है जहां उन्हें एक साथ सम्मानित किया जाएगा। इस बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा, “जब हमें बताया गया कि यह फेस्टिवल हमें अवॉर्ड देना चाहता है तो हमें खुशी हुई। पुरस्कार के पिछले प्राप्तकर्ताओं को जानना एक ऐसा सम्मान है। अली और मैं दोनों ही इस फेस्टिवल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उन लोगो में शामिल हो जो सिनेमा से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम करते हैं और फिल्मों के बारे में हर चीज का जश्न मनाते हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ऋचा वर्तमान में हीरामंडी की शूटिंग कर रही हैं, संजय लीला भंसाली की ओटीटी की दुनिया में पहली शुरुआत है ।

बहुचर्चित खबरें