Tuesday, September 27, 2022
HomeएंटरटेनमेंटBollywood : शीशे के सामने ब्रालेट पहन लेट गईं जाह्नवी कपूर, तस्वीर...

Bollywood : शीशे के सामने ब्रालेट पहन लेट गईं जाह्नवी कपूर, तस्वीर देख अब हर किसी की उड़ी हैं नींदें

Bollywood : बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। जाह्नवी ने अपने करियर में अबतक कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘धड़क‘ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली जाह्नवी इन दिनों कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। जाह्नवी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज मूवी ‘गुड लक जेरी‘ को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। इन दिनों जाह्नवी अपनी इस फिल्म की सक्सेस को एंजाॅय कर रही हैं। एकट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती और हाॅटनेस की वजह से भी सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस का दिल धड़काती हैं। इसी बीच जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर हर किसी की नींदें चुरा रही है

जाह्नवी ने शेयर की बोल्ड मिरर सेल्फी

जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो मिरर के सामने खुद की सेल्फी लेती दिख रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी शीशे के सामने जीमन पर बैठी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की स्पोट ब्रालेट और शॅर्ट पैंट पहनी हुई। इस ड्रेस में जाह्नवी नअपना हाॅट एंड टोन्ड फिगर फ्रलाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बाल ओपन हैं और वो नो मेकअप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैसं काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इस पर काफी रिएक्शन आ चुके हैं।

यह भी जाने : दिलों-दिमाग पर छाने आया OPPO का Cute दिखने वाला Smartphone, कीमत जानकर आप भी कहेंगे- OMG! इतना सस्ता

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ 29 जुलाई को रिलीज हुई है। जाह्नवी की ये फिल्म साउथ की मूवी का रीमेक है। साउथ की इस मूवी में नयनतारा ने लीड रोल में नजर आईं थीं। गुड लक जेरी को जाह्नवी के करियर की बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है, क्योंकि एक्ट्रेस की एक्टिंग दमदार है। इस मूवी के अलावा जाह्नवी के खाते में ‘बवाल’ मूवी भी है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। इसी के साथ ही जाह्नवी ‘जन गण मन’ में भी काम कर रहीं हैं। इसमें जाह्नवी साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी। इन सबके साथ ही जाह्नवी के पास करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ भी है।

बहुचर्चित खबरें