Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentBollywood Debut : विजय देवरकोंडा की लाइगर में सेंसर बोर्ड को लगे...

Bollywood Debut : विजय देवरकोंडा की लाइगर में सेंसर बोर्ड को लगे ये हाईलाइट प्वाइंट्स

Bollywood Debut : अर्जुन रेड्डी फ़ेम तेलगु सुपस्टार विजय देवरकोंडा लाइगर कसाथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे । लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है और इसमें अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के अपोजिट नजर आएंगी । क्योंकि यह फ़िल्म अपनी रिलीज के बेहद करीब है इसलिए मेकर्स ने फ़िल्म की सेंसर सर्टिफ़िकेशन की औपचारिकता को भी पूरा कर लिया है । सीबीएफ़सी ने मेकर्स को राहत देते हुए लाइगर को U/A सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दी है ।

विजय देवरकोंडा की लाइगर में सेंसर बोर्ड को लगे ये हाईलाइट प्वाइंट्स ; 2 घंटे 20 मिनट लंबी फ़िल्म को दिया  U/A सर्टिफिकेट

यह भी जाने : इंडिया पोस्ट मुफ्त में डिलिवर कर रहा तिरंगा, इन आसान स्टेप्स से ऑनलाइन करें ऑर्डर

विजय देवरकोंडा की लाइगर को मिला U/A सर्टिफिकेट

U/A सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी मिलने के साथ ही कहा जा रहा है कि, फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 20 मिनट है, जिसमें फर्स्ट हाफ 1 घंटा 15 मिनट और सेकेंड हाफ 1 घंटा 5 मिनट का है । फिल्म में 7 फाइट और 6 गाने हैं ।

लाइगर की सेंसर औपचारिकताओं को पूरा करने की खबर को कंफ़र्म करते हुए फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, “फिल्म देखने के बाद, सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने महसूस किया कि फ़िल्म का सेंसर शॉर्ट रनटाइम, एक्शन पार्ट, हीरो कैरेक्टराइजेशन, डायलॉग डिलीवरी, राम्या कृष्णा का किरदार, माँ के इमोशंस और विजय-अनन्या पांडे के प्रेम ट्रैक फिल्म में आकर्षण का केंद्र होंगे ।”

यह फिल्म भारतीय सिनेमा में माइक टायसन की शुरुआत का भी प्रतीक है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनीं लाइगर एक साथ तेलुगु और हिंदी में शूट हुई है । जबकि इसे हिंदी और तेलुगु के अलावा डबिंग के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा । विजय और अनन्या के अलावा फ़िल्म में रोनित रॉय और रम्या कृष्णा भी नजर आएंगे । यह फिल्म 25 अगस्त को देशभर के थिएटर्स में रिलीज होगी ।

बहुचर्चित खबरें