Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentBollywood Hangama : अतरंगी रणवीर की लग्जरी लाइफ, न्यूड फोटोशूट से चर्चा...

Bollywood Hangama : अतरंगी रणवीर की लग्जरी लाइफ, न्यूड फोटोशूट से चर्चा में, 119 करोड़ रुपए का बंगला

Bollywood Hangama :लगातार तीन साल फोर्ब्स की सेलेब्रिटी 100 लिस्ट के टॉप-10 में जगह पाने वाले रणवीर सिंह। जिन्होंने एक अवार्ड फंक्शन में खुद को मर्दों की लैम्बोर्गिनी बता दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर की नेटवर्थ करीब 334 करोड़ रुपए है और वो एक फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसके साथ ही रणवीर सिंह करीब दो दर्जन ब्रांड एंडोर्स करते हैं। उनके एक ब्रांड को एंडोर्स करने की फीस करीब 4-5 करोड़ रुपए होती है।

करोड़ों रुपए की कमाई करने वाला यह एक्टर कभी घाघरा पहनने, तो कभी अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर चर्चा में रहता है। वैसे आजकल रणवीर अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। शायद रणवीर सिंह दुनिया के उन गिने-चुने सेलेब्स में से एक हैं, जो जेंडर फ्लूइडिटी पर खुल कर दिखने और बोलने की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। खैर, आज हम आपका ध्यान रणवीर की न्यूड फोटोशूट वाली चर्चा से मोड़ कर रणवीर की लग्जरी लाइफ की तरफ करना चाहते हैं।

आज लग्जरी लाइफ में जानिए रणवीर सिंह के आलीशान घर, अतरंगी कपड़ों, जोरदार स्नीकर्स और सुपर कार्स के बारे में…

शाहरुख और सलमान के पड़ोसी रणवीर के पास कई आलीशान घर

रणवीर सिंह के पास मुंबई में 119 करोड़ रुपए का 4 मंजिला अपार्टमेंट है। इस नए घर से समुद्र का नजारा दिखता है। रणवीर ने बैंडस्टैंड की एक इमारत ‘सागर रेशम’ की 16, 17, 18 और 19वीं मंजिल को खरीदा हुआ है, जो शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ और सलमान खान के ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बीच है।

रणवीर ने इस घर के बेसमेंट में 19 कारों को पार्क करने वाला एक पार्किंग स्पेस भी खरीदा है। इसके लिए रणवीर ने अलग से 7 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी दी है। इसके अलावा रणवीर सिंह और भी कई शानदार घरों के मालिक हैं। उनके पास मुम्बई में 15 करोड़ रुपए और 8 करोड़ रुपए के दो और फ्लैट हैं। गोवा में भी एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपए बताई जाती है।

यह भी जाने :भारत की बेटी ने फिर किया नाम रोशन,मीराबाई चानू ने दिलाया भारत को पहला गोल्ड

रणवीर अभिनेता बनने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर थे

रणवीर जब फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए हाथ-पैर मार रहे थे, तब उन्हें पहली जॉब एडी यानी असिस्टेंट डायरेक्टर की मिली। फिल्म मेकर शाद अली से काम मांगा और उन्होंने फिल्म ‘झूम बराबर झूम’ में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम दे दिया। असिस्टेंट डायरेक्टर की नौकरी दिन-रात की होती है। समय का कोई ठिकाना नहीं होता। रणवीर ने एक साल तक वो जॉब की, लेकिन साल भर बाद जब खुद पर गौर किया तो पाया कि उन्हें नींद कम आती है। इस कारण से डार्क सर्कल्स होने लगे और उनकी सेहत पर भी फर्क पड़ा था। वे पहले की तरह फिट भी नहीं रहे। इसलिए एडी का काम छोड़ थिएटर कोर्स करने का फैसला किया।

थिएटर कोर्स के दौरान स्टारबक्स में की नौकरी

एडी की जॉब छोड़ने के बाद रणवीर सिंह थिएटर में बैचलर्स डिग्री के लिए अमेरिका पहुंचे। वहां की इंडियाना यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया। यहां वो पढ़ाई के साथ-साथ पॉकेट मनी के लिए पार्ट टाइम काम भी करते थे। वोग की एक रिपोर्ट की मानें तो रणवीर पढ़ाई के दौरान स्टारबक्स में पार्ट टाइम जॉब करते थे। वह दौर अब गुजर चुका है, आज रणवीर की लाइफ अलग है, बहुत लग्जरी…बहुत आलीशान…

लैंबोर्गिनी, एस्टन मार्टिन से लेकर कई लग्जरी कारें

रणवीर के कार कलेक्शन में लैंबोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल है।

रणवीर के कार कलेक्शन में लैंबोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल है।

रणवीर सिंह को लग्जरी कारों का काफी शौक है और उन्हें अपनी कार खुद ही ड्राइव करना पसंद है। रणवीर के कार कलेक्शन में लैंबोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल है। उन्होंने यह कार 2019 में खरीदी थी। इसकी कीमत करीब 3.43 करोड़ रुपए है। इसके अलावा एक्टर के पास करीब 3.88 करोड़ रूपए की एस्टन मार्टिन रैपिड, 2.80 करोड़ रुपए की मर्सिडीज-बेंज मेबैक 600, करीब 1.11 करोड़ रुपए कीमत की जगुआर एक्सएलजे भी है। इनके अलावा रणवीर के पास मर्सिडीज बेंज ई क्लास, टोयोटा लैंड क्रूजर भी है।

अतरंगी कपड़ों के अलावा स्नीकर्स के शौकीन

रणवीर 50 हजार रुपए के एडिडास यीजी फोम रनर स्नीकर्स में।

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने 26 साल की उम्र से स्नीकर्स खरीदना और उनका कलेक्शन बनाना शुरू किया था। अब उनका यह क्लेक्शन 1000 जोड़ी के पार जा चुका है और इनकी कुल कीमत 70 लाख से भी ज्यादा की है। रणवीर ने अपने इन स्नीकर्स के लिए अलग से दो कमरे बनवाए हैं। रणवीर के इस कलेक्शन में सबसे पुराने स्नीकर्स हैं, 70 के दशक के नीले एडिडास ओरिजिनल लो-टॉप लेस-अप। यह जोड़ी रणवीर के पापा की है। रणवीर इसे उनकी सबसे बेशकीमती संपत्ति में से एक बताते हैं।

यह भी जाने :यूरोप में मंकीपॉक्स से पहली मौत, अब तक दुनिया में कुल 7 लोगों की जान गई

रणवीर को न्यूडिटी से कोई समस्या नहीं

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर अभी चर्चा में आए हैं, लेकिन अगर आपने ‘बेफिक्रे’ फिल्म देखी है तो आप ये जानते होंगे कि न्यूड होना रणवीर के लिए आम बात है। खुद रणवीर भी इस बात से सहमत हैं। ‘बाजीराव मस्तानी’ की रिलीज के बाद एक इंटरव्यू में रणवीर ने खुलासा किया था कि बेफिक्रे के सीन्स पब्लिक प्लेस पर फिल्माए जाने के बावजूद उन्हें किसी सीन में दिक्कत नहीं आई। रणवीर का मानना है कि वह अपनी त्वचा में सहज हैं और उन्हें “न्यूडिटी से कोई समस्या नहीं है।”

रणवीर-दीपिका की पहली डेट का रोचक किस्सा

रणवीर और दीपिका की मुलाकात फिल्म रामलीला की कास्टिंग के बीच डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर हुई थी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14 नवंबर, 2018 को इटली में हुई थी। इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म रामलीला की कास्टिंग के बीच डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर हुई थी। वहीं दोनों ने साथ में लंच किया। इस दौरान दीपिका के दांत में खाना फंस गया था। जिसे देखकर रणवीर ने दीपिका को इशारा किया कि उनके दांतों में कुछ फंस गया है। तब दीपिका ने बड़े प्यार से रणवीर से कहा था कि तुम निकाल दो। बस यहीं से दोनों के दिल मिल गए। आज भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस मुलाकात को अपनी पहली डेट मानते हैं।

रणवीर इंडिपेंडेंट म्यूजिक लेबल ‘INCINK’ के भी मालिक

जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में हिप हॉप रैपर का किरदार निभाने के बाद रणवीर सिंह ने साल 2019 में इंडिपेंडेंट म्यूजिक लेबल ‘INCINK’ को लॉन्च किया। रणवीर सिंह के संगीत प्रेम से तो हर कोई वाकिफ है। रोलिंग स्टोन इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा था कि, ‘यह मेरे लिए एक पैशन प्रोजेक्ट है। मुझे वो संगीत पसंद है जो ये कलाकार बना रहे हैं। उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है और दुनिया को उन्हें सुनने की जरूरत है। अगर मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं, तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

यह भी जाने :चारो ओर भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा क्रिकेट के बाद कामनवेल्थ गेम्स में भी इतिहास रचा

बहुचर्चित खबरें