Friday, October 7, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाBollywood : Sumbul Touqeer, रियल लाइफ में बहुत बोल्ड है गांव की...

Bollywood : Sumbul Touqeer, रियल लाइफ में बहुत बोल्ड है गांव की सीधी-साधी दिखने वाली imlie,जानिए इनके बारे में रोचक बाते

रियल लाइफ में बहुत बोल्ड है गांव की सीधी-साधी दिखने वाली imlie,जानिए इनके बारे में रोचक बाते

टेलीविजन श्रृंखला में दिखाई देने वाले अभिनेता अपने दर्शकों के साथ एक विशेष संबंध विकसित करते हैं। वह उसे हर दिन स्क्रीन पर देखकर परिवार के सदस्य की तरह व्यवहार करना शुरू कर देता है। लेकिन दर्शकों का दिमाग तब अटक जाता है जब उनके पसंदीदा किरदार को निभाने वाला अभिनेता असल जिंदगी में अपने से बिल्कुल अलग हो जाता है। कुछ ऐसा ही कहानी है टीवी शो ‘इमली’ की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान की। जो शो में एक गांव की लड़की के रोल में हैं लेकिन असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. टेलीविजन के लिए डे टाइम सोप में आना आम बात होती जा रही है। ️ वे हैं ️ हर रोज ️ दर्शकों की कहानी है किसी टीवी शो ‘इमली’ के तौकीर सुंबुल तौकीर खान (सुंबुल तौकीर खान) की। जो एक भोले-भाले गांव में प्रदर्शन में खुद को खराब कर लेते हैं।

यह भी जाने : गूगल लेकर आया सिक्योरिटी, डिजिटल वेलबींग समेत ये टॉप 5 फीचर्स- जानिए कैसे करेगा सपोर्ट

Sumbul Touqeer: रियल लाइफ में बहुत बोल्ड है गांव की सीधी-साधी दिखने वाली imlie,जानिए इनके बारे में रोचक बाते

शो में साड़ी और सूट में नजर आने वाली सुंबुल तौकीर खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं. अब उन्होंने एक और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। कुछ तस्वीरों में वह वेस्टर्न लुक में तो कहीं देसी अंदाज में लहंगा चोली पहने अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखिए…

दुपट्टे के बिना बोल्ड पोज

सोमवार को सुंबुल तौकीर खान ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया. इसमें वह मल्टी कलर्ड लहंगे और चोली सेन्स के दुपट्टे में पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी थी। उनकी हंसमुख हंसी इस लुक को और भी परफेक्ट बना रही है।

यह भी जाने : टैक्सपेयर्स के लिए जरूरी खबर Income Tax में मिलने वाली छूट और डिडक्शन को खत्म करने की है तैयारी

सुनहरी पोशाक में राजकुमारियाँ

वहीं कुछ दिन पहले सुंबुल ने गोल्डन लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. बोल्ड गोल्ड ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह इतनी क्यूट लग रही हैं कि लोग उनकी तुलना डिज्नी की जैस्मिन से कर रहे हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के सीरियल्स को देखकर उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगाना मुश्किल है। इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर खान टीवी एक्ट्रेस यानि टीवी शो इमली का भी नाम शामिल है. इस समय सुंबुल तौकीर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में जब आप सुंबुल तौकीर की खूबसूरती देखते हैं तो उसे इमली के रूप में पहचानना मुश्किल होता है।

टेलीविजन एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर को किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है। इन दिनों टीवी शो इमली में उनका किरदार टीआरपी में लिस्ट है. इमली का किरदार सभी को पसंद आता है। इस शो में सुंबुल तौकीर बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं लेकिन असल जिंदगी में सुंबुल तौकीर खान काफी आकर्षक हैं हालांकि वह मशहूर टीवी शो इमली में सूट-सलवार में बेहद सिंपल और सिंपल लुक में नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ही सिंपल लुक में नजर आते हैं. आकर्षक । सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों में उनका ये ग्रेसफुल मिजाज साफ देखा जा सकता है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी जाने : ₹8,000 डिस्काउंट, प्री-बुकिंग ऑफर के साथ खरीदें सैमसंग गैलेक्सी Z Fold4, Z Flip4 समेत वॉच 4 क्लासिक- जानिए सबकुछ

इन दिनों सुंबुल तौकीर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. टीवी पर जहां लोग सुंबुल के सिंपल लुक को पसंद करते हैं वहीं सोशल मीडिया पर उनके दिलकश लुक को भी लोग नजरअंदाज नहीं करते हैं. उनके फैंस भी उनके लुक को पसंद करते हैं और उनकी खूब तारीफ करते हैं. सुंबुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने शो इमली के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि सुंबुल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी। 2015 में, उन्होंने डीआईडी ​​लिल मास्टर्स में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। उनकी औद्योगिक यात्रा उसके बाद शुरू हुई और जारी है। आपको बता दें कि सुंबुल बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट जोधा-अकबर, वारिस और इशारों-इशारों जैसे शो में काम कर चुकी हैं। वहीं एक युवा कलाकार के तौर पर इन दिनों वह इमली में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही हैं.

बहुचर्चित खबरें