Sunday, September 25, 2022
HomeएंटरटेनमेंटBollywood : लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर खान एक्साइटेड और नर्वस...

Bollywood : लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर खान एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं, कहा- “पता नहीं लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं”

Bollywood : आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और यह रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का बहुत महत्व है, क्योंकि यह आमिर खान के प्यार और दृढ़ता के श्रम से उनके द्वारा फ़िल्म के अधिकार प्राप्त करने और दर्शकों के सामने इसे प्रस्तुत करने तक की यात्रा की भी कहानी है ।

14 साल के लंबे इंतजार के बाद आ रही लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर खान एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं, कहा- “पता नहीं लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं”

लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान ने 14 साल का सफ़र तय किया

आमिर की लाल सिंह चड्ढा असल में उनके विश्वास का प्रतीक है। कहानी में उन्होंने जो विश्वास और समर्पण रखा है, उसने उन्हें एक सीधे व्यक्ति की कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए 14 साल के लंबे समय को पार कर लिया है । फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और लगाव को व्यक्त करते हुए, आमिर ने कहा, “हां, इसमें काफी समय लगा । कुल मिलाकर ठीक 14 साल लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल । इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं । पता है हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं ।”

यह भी जाने : डबल एरबेग के साथ धूम मचाने आ गयी है नई महिंद्रा बोलेरो,जानिए फीचर्स

जहां आमिर ने कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग के लिए यात्रा की है, वहीं फिल्म ने भारत को एक मैजिकल सिनेमैटिक वंडर बनाते हुए सबसे खूबसूरत तरीके से रास्ता बनाया है। इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के किरदार की एक खूबसूरत यात्रा भी साथ लाती है ।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं ।

बहुचर्चित खबरें