Bollywood : Darlings की सक्सेस के बाद वायरल हो रहा विजय वर्मा का गलत बयान, बोले बहुत पैसा कमाया है भाई

Vijay Varma Darlings : आलिया भट्ट (Alia Bhatt), विजय वर्मा (Vijay Varma) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘डार्लिंग्स’ इस वक्त खूब तारीफें बटोर रही है. चाहें बात कहानी की हो या किरदारों की ‘डार्लिंग्स’ के हर पहलू की तारीफ की जा रही है. खासतौर पर आलिया भट्ट के पति बने ‘हमज़ा’ यानी विजय वर्मा की. विजय का किरदार हिंसात्मक जरूर है, लेकिन उन्होंने इस कैरेक्टर को ऐसे निभाया है मानो घोलकर की पी गए हों।

यह भी जाने : भारत में बैन होंगे सस्ते चाइनीज फोन, 12000 रुपए से कम के स्मार्टफोन को बेचने पर लग सकती है रोक

फिल्म की सक्सेस के बाद विजय वर्मा का बयान सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि विजय का कहना है ”डार्लिंग्स’ की सफलता के बाद उनके माता-पिता को तसल्‍ली हो गई है कि वो भूखों नहीं मरेंगे”.  विजय का ये दिल छू लेने वाला बयान इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है और लोग उनकी सराहना कर रहे हैं. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि विजय ने डार्लिंग्स की सक्सेस के बाद ऐसा कोई बयान दिया ही नहीं तो? चौंक गए ना..? पर ये सच है ‘डार्लिंग्स’ की सफलता के बाद विजय ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, हालांकि ये बात उन्होंने कही जरूर है पर ‘डार्लिंग्स’ नहीं ‘गली ब्वाय’ की  सक्सेस के बाद. ये बात खुद विजय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए बताई है।

‘बहुत पैसा कमाया है भाई…’
दरअसल,  सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होते इस बयान के बीच विजय ने अपने ट्विटर पर ये साफ किया है कि ये बात उन्होंने गली ब्वॉय के वक्त कही थी. एक्टर ने लिखा, ‘ये तो मैंने गली ब्वॉय के लिए बोला था. उसके बाद बहुत पैसा कमाया है भाई.”बताते चलें कि डार्लिंग्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है. फिल्म में विजय वर्मा ने आलिया भट्ट के पति का रोल निभाया है और शेफाली शाह ने आलिया की मां का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े