Friday, October 7, 2022
Homebreking newsखत्म हुआ फैंस का इंतजार, अगले हफ़्ते रिलीज होगा ॠतिक रोशन और...

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, अगले हफ़्ते रिलीज होगा ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा का टीजर

Bollywood Update : साल 2019 में सुपर 30, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 146.94 करोड़ रु कमाए और वॉर, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 317.91 करोड़ रु कमाए, जैसी एक के बाद एक दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले ॠतिक रोशन अपनी अगली फ़िल्म विक्रम वेधा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फ़िर से तैयार हैं । जब से विक्रम वेधा से ॠतिक रोशन का गैंगस्टर लुक सामने आया है तब से उनके फ़ैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । और फ़ैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए अब फ़ाइनली विक्रम वेधा का टीजर रिलीज किया जा रहा है । थिएटर में 30 सितंबर को रिलीज हो रही विक्रम वेधा के ट्रेलर रिलीज की प्लानिंग भी हो चुकी है ।

यह भी जाने : जल्द महंगे हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल,अप्रैल-जून तिमाही में HPCL को 10,197 करोड़ का नुकसान

ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा

कहा जा रहा है कि अगस्त के सेकेंड हफ़्ते में विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । टीजर को लेकर बॉलीवुड हंगामा के पास लेटेस्ट अपडेट है । करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “विक्रम वेधा का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं होगा लेकिन उससे पहले इसका टीजर रिलीज कर दिया जाएगा । विक्रम वेधा का टीजर 11 अगस्त को रिलीज हो रही आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के शुरू होने से पहले थिएटर में दिखाया जाएगा ।

टीजर इन फिल्मों के प्रिंट के साथ अटैच नहीं किया जाएगा । थिएटर्स ने अनुरोध किया गया कि जब दर्शक अगले हफ्ते इन दो बड़ी फिल्मों लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन को देखने आएंगे तो विक्रम वेधा का टीजर चलाया जाए । जैसा कि अपेक्षित था, एग्जिबिटर्स इस अनुरोध को स्वीकार करने से अधिक खुश हैं क्योंकि विक्रम वेधा 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ।”

ये वजह है विक्रम वेधा के इंतजार की

ट्रेड, इंडस्ट्री और फैंस कई वजहों से विक्रम वेधा का इंतजार कर रहे हैं । इस बारें में सूत्र ने कहा, “2019 में आई सुपर 30 और वॉर के पूरे 3 साल बाद ऋतिक की फिल्म आ रही है विक्रम वेधा । इसके अलावा, यह उसी नाम की एक शानदार तमिल फिल्म का रीमेक है । इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे इसलिए सैफ़ और ॠतिक की कास्टिंग ने भी उत्सुकता जगा दी ।

ऋतिक के फर्स्ट लुक ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया है और इन्हीं सब वजहों से इस फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं । जिसके चलते इसके टीजर का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है । और लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद के साथ, निर्माताओं को लगा कि टीज़र को क्रमशः आमिर खान अभिनीत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म के साथ प्रस्तुत करना परफ़ेक्ट होगा ।”

यह भी जाने : राकेश झुनझुनवाला ने बदली स्‍ट्रैटजी, इन स्‍टॉक्‍स में घटाई हिस्‍सेदारी, पोर्टफोलियो में जोड़ा 1 नया शेयर 

टीज़र का बेसब्री से इंतजार

सूत्र ने यह भी कहा, “सिनेमाघरों में दिखाए जाने से पहले, विक्रम वेधा का टीज़र ऑनलाइन भी रिलीज किया जाएगा । 9 या 10 अगस्त को इसके टीजर के ऑनलाइन रिलीज होने की उम्मीद है ।”

विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ राधिका आप्टे, रोहित सराफ और शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में हैं । विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है । यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

बहुचर्चित खबरें