Saturday, October 8, 2022
HomebusinessBox Office Report : ‘बिम्बिसार’ के सामने फीकी पड़ी ‘विक्रांत रोणा’, ‘सीता...

Box Office Report : ‘बिम्बिसार’ के सामने फीकी पड़ी ‘विक्रांत रोणा’, ‘सीता रामम’ ने कमाए इतने करोड़

बिम्बिसार, विक्रांत रोणा, सीता रामम – फोटो

Box Office Report : बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का जलवा बरकरार है। बीते शुक्रवार यानी 5 अगस्त को सिनेमाघरों में दो फिल्मों ने दस्तक दी थी। इसमें मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान की ‘सीता रामम’ और नंदमुरी कल्याण राम की ‘बिम्बिसार’ शामिल हैं। दोनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं, मोहित सूरी की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को किसी बॉलीवुड फिल्म के रिलीज न होने का फायदा मिल रहा है, तो किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ को नई फिल्में रिलीज होने से नुकसान हो रहा है। चलिए बताते हैं आपको किस फिल्म ने कितना कारोबार किया…

बिम्बिसार
BIMBISAR

यह भी जाने : रक्षाबंधन पर गिफ्ट करें ये खास प्रोडक्‍ट्स, बहन को मिलेगी फाइनेंशियल पावर

बिम्बिसार
नंदमुरी कल्याण राम की ‘बिम्बिसार’ तेलुगू में ही रिलीज हुई है और बढ़िया कमाई कर रही है। वशिष्ठ के निर्देशन में बनी इस फिल्म को एन. टी. आर. आर्ट्स द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म से नंदमुरी कल्याण राम ने दो साल बड़े पर्दे पर वापसी की है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने मंगलवार को 3.32 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 29.37 करोड़ रुपये हो गई है।

सीता रामम
SEETA RAAMM

सीता रामम
मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान की पैन इंडिया फिल्म ‘सीता रामम’ नंदमुरी कल्याण राम की ‘बिम्बिसार’ को कमाई के मामले में टक्कर दी है। हनु राघवपुडी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने मंगलवार को ‘बिम्बिसार’ से ज्यादा कमाई की। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 4.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 22.36 करोड़ रुपये हो गई है।

विक्रांत रोणा
VIKRANT RONA

यह भी जाने : आज़ादी के शुभ अवसर पे फिर एक बार आतंकी हमले की कोशिश, 2 आतंकी ढेर, सेना के 3 जवान भी शहीद

विक्रांत रोणा
किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज की पैन इंडिया फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ की रिलीज का दूसरा हफ्ता चल रहा है। फिल्म का रिलीज से पहले दर्शकों में काफी बज देखने को मिला, जो बाद में कम हो गया। मंगलवार को फिल्म ने 1.49 करोड़ का कारोबार किया है, जिसमें कन्नड़ में सबसे ज्यादा 1.11 करोड़ा और हिंदी में मात्र 35 लाख की कमाई हुई है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 74.25 करोड़ रुपये हो गया है।विज्ञापन

एक विलेन रिटर्न्स
EK VILLAIN RETURNS

एक विलेन रिटर्न्स
मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहिम मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इस फिल्म को इस हफ्ते बॉलीवुड की फिल्म रिलीज न होने का थोड़ा लाभ मिल रहा है, लेकिन फिर भी यह ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने अभी तक कुल 40.13 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बहुचर्चित खबरें