Tuesday, September 27, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentBrahmastra Movie Unknown Facts : ब्रह्मास्त्र मूवी अपने मेकर्स को 10...

Brahmastra Movie Unknown Facts : ब्रह्मास्त्र मूवी अपने मेकर्स को 10 साल तक रखेगी बिजी, वजह जान कर हैरान हो जाओगे !

Brahmastra Movie Unknown Facts : ब्रह्मास्त्र मूवी अपने मेकर्स को 10 साल तक रखेगी बिजी, वजह जान कर हैरान हो जाओगे !आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र सिर्फ दो दिनों में रिलीज होने जा रही है। सालों से यह फिल्म चर्चा में थी और रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियों में है। फिल्म को बनने में 6 साल लगे हैं और हैरानी की बात यह है कि यह फिल्म अगले 10 सालों तक मेकर्स और स्टार कास्ट को व्यस्त रखने वाली है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र : कहा जाता है कि कुछ फिल्में इतिहास पर आधारित होती हैं और कुछ अपने दम पर इतिहास रचती हैं। खींच सकते हैं। जी हां… फिल्म पर पिछले 6 साल से काम चल रहा था। इन 6 सालों में बहुत कुछ बदल गया है, समय बहुत आगे बढ़ गया है लेकिन फिर भी फिल्म बनाने में काफी समय लगा। दरअसल, अयान मुखर्जी के लिए यह फिल्म किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं थी, इसलिए अयान ने पूरा समय लिया और बिना किसी जल्दबाजी के हर डिटेल का ख्याल रखते हुए शांति से फिल्म बना ली।

यह भी पढ़े : भारतीय रेल्वे का तीसरी वंदे भारत ट्रैन का ऐलान, अश्विनी वैष्णव ने यात्रियों को दिया तोहफा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए पिछले सात साल से काफी मेहनत कर रहे हैं। आलिया और रणबीर ने किरदारों को समझने से लेकर उन्हें स्पेशल वर्कशॉप में जीने तक में कोई कसर नहीं छोड़ी और अब वे इस बात का दिल थाम रहे हैं कि उनकी मेहनत कितनी रंग लाएगी। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है लेकिन असली कहानी फिल्म की रिलीज के बाद ही शुरू होगी क्योंकि अगले 10 साल तक फिल्म की स्टार कास्ट और मेकर्स इस फिल्म में व्यस्त रहने वाले हैं।

फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी
ब्रह्मास्त्र तीन भागों में रिलीज होगी। फिलहाल ब्रह्मास्त्र का पहला भाग शिव रिलीज होने जा रहा है। इसके बाद दूसरा पार्ट कुछ समय बाद रिलीज किया जाएगा और फिर कुछ साल बाद तीसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया, रणबीर, अयान इस फिल्म में अगले 10 साल तक व्यस्त रहने वाले हैं।

यह भी पढ़े : Maruti लॉच करने जा रही है 28 Kmpl माइलेज देने वाली कार ,जानिए कीमत और फीचर्स ?

पहले फिल्म का टाइटल कुछ और था।
ब्रह्मास्त्र टाइटल के साथ रिलीज होने जा रही इस फिल्म का टाइटल पहले कुछ और था। पहले इसे ड्रैगन के नाम से रिलीज किया जाना था। लेकिन फिर इसका नाम बदलकर ब्रह्मास्त्र कर दिया गया।

बहुचर्चित खबरें