Friday, September 30, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentCricketer's Love Story : इस भारतीय खिलाड़ी ने 5 साल तक किया...

Cricketer’s Love Story : इस भारतीय खिलाड़ी ने 5 साल तक किया डेट फिर की शादी, बड़ी फ़िल्मी है इन की लव स्टोरी 

Cricketer’s Love Story : इस भारतीय खिलाड़ी ने 5 साल तक किया डेट फिर की शादी, बड़ी फ़िल्मी है इन की लव स्टोरी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव आज यानी 14 सितंबर 2022 को 32 साल के हो गए हैं। सूर्यकुमार यादव का क्रिकेट सफर के साथ-साथ उनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है। सूर्यकुमार यादव की कॉलेज लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

सूर्यकुमार यादव लव स्टोरी : सूर्यकुमार यादव ने साल 2016 में देवीशा शेट्टी से शादी की थी। देवीशा शेट्टी दक्षिण भारत से ताल्लुक रखती हैं।

सूर्यकुमार यादव की पत्नी देवीशा शेट्टी का जन्म 1993 में मुंबई, मुंबई में हुआ था। 2013 से 2015 तक, उन्होंने एक एनजीओ ‘द लाइटहाउस प्रोजेक्ट’ के लिए एक स्वयंसेवक के रूप में काम किया। वह सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहती हैं।

यह भी पढ़े : मलाइका का आउटलुक देख फैंस हुए घायल, ढहा रही है कहर

देवीशा शेट्टी और सूर्यकुमार यादव की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था।

देविशा शेट्टी को कॉलेज लाइफ से ही डांस का काफी शौक रहा है। कॉलेज के एक कार्यक्रम में देवीशा का डांस देख सूर्या उन पर मोहित हो गईं, जहां से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई।

यह भी पढ़े : 50 लाख रुपये की जित के साथ घर जाएगा ये कंटेस्टेंट, KBC में आने के पहले कपडे भी नहीं खरीद पता था, जानिए कौन है

सूर्यकुमार यादव और देवीशा शेट्टी दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में भी चुना गया है।

बहुचर्चित खबरें