Friday, October 7, 2022
Homeस्पोर्ट्सCricketer's Love Story: समुंद्र के किनारे शादी करने वाला भारतीय क्रिकेटर इस...

Cricketer’s Love Story: समुंद्र के किनारे शादी करने वाला भारतीय क्रिकेटर इस फैशन डिजाइनर पर फ़िदा था, देखे शादी की फोटो

Cricketer’s Love Story: समुंद्र के किनारे शादी करने वाला भारतीय क्रिकेटर इस फैशन डिजाइनर पर फ़िदा था, देखे शादी की फोटो टीम इंडिया के खिलाड़ी राहुल चाहर अपनी जादुई गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इश्क की पिच पर राहुल चाहर भी काफी सफल रहे हैं. इसी साल उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी की। आइए आपको बताते हैं राहुल चाहर की लव स्टोरी के बारे में।

भारतीय लेग स्पिनर राहुल चाहर के दिल पर राज करने वाली हसीना का नाम इशानी जौहर है. राहुल चाहर और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड इशानी जौहर ने 9 मार्च 2022 को गोवा के एक बेहद खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन पर सात फेरे लिए।

यह भी पढ़े : महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो क्लासिक SUV पेश, इसके बंपर और बोनट पहले से ज्यादा बोल्ड और आकर्षक

राहुल चाहर ने साल 2019 में इशानी जौहर से सगाई की थी। राहुल चाहर की पत्नी इशानी जौहर पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।

राहुल चाहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह अक्सर अपनी पत्नी इशानी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस भी इन दोनों की फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं.

राहुल चाहर और इशानी जौहर इंस्टाग्राम पर पब्लिकली अपने प्यार का इजहार करने से नहीं हिचकिचाते। राहुल चाहर कई बार इशानी के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

यह भी पढ़े : खेती करना और भी हुई आसान, 70% सब्सिडी पर किसानों को मिल रही 90 कृषि मशीनें, ऐसे करें आवेदन

23 साल के लेग स्पिनर राहुल चाहर के करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 विकेट लिए हैं. उन्होंने 2021 में श्रीलंका के खिलाफ अपना एकमात्र वनडे मैच खेला है। उन्होंने इस मैच में 3 विकेट लिए थे।

बहुचर्चित खबरें