देश का सबसे सस्ता जियो लैपटॉप मिल रहा मात्र 15799 रूपये में जाने इसकी खासियत

देश का सबसे सस्ता जियो लैपटॉप मिल रहा मात्र 15799 रूपये, अर्फोडेबल कीमत में आए इस जियो लैपटॉप की बिक्री ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है. आइए आपको इस लैपटॉप की कीमत से लेकर खूबियों तक की विस्तार से जानकारी देते हैं.

अब अर्फोडेबल कीमत में आने वाले इस लैपटॉप को कोई भी खरीद सकता है. अक्टूबर के शुरुआत में आयोजित इंडिया मोबाइल कांग्रेस के दौरान मुकेश अंबानी की कंपनी का पहले लैपटॉप से पर्दा उठाया गया था. पेश होने के बाद ये लैपटॉप अब तक सरकारी ई-मार्केटप्लेस पर सरकारी कर्मचारियों के लिए ही उपलब्ध था.

READ MORE:न्यू Force Gurkha आ गई है Mahindra Thar का दबदबा कम करने डिजाइन ऐसा जो देगा मात देखे इसके फीचर्स और माइलेज

कहा से खरीद सकते है इस लेपटॉप को Where can you buy this laptop

आप इस लैपटॉप को कहां से खरीद सकते हैं कितने में खरीद सकते है. अगर आप भी जियोबुक को खरीदने का प्लान कर रहे थे तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस लैपटॉप की बिक्री सभी ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है. इस लैपटॉप की कीमत कितनी है और इस लैपटॉप में कौन-कौन सी खूबियां दी गई हैं आइए आपको इन सभी चीजों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

15799 में मिल रहा लैपटॉप Laptop available in 15799

ग्राहक इस लैपटॉप को 15799 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप भी इस जियोबुक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि ये लैपटॉप रिलायंस डिजिटल की आधिकारिक साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इस कीमत में ये अब तक का मार्केट में सबसे अर्फोडेबल लैपटॉप बन गया है, कंपनी अपनी इस डिवाइस से स्टूडेंट्स को टारगेट कर रही है.

ऑफर्स में इस लैपटॉप के साथ कुछ बैंक कार्ड ऑफर्स भी मिल रहे हैं, एचडीएफसी, एक्सिस, कोटक, येस, आईसीआईसीआई बैंक समेत अन्य कार्ड्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

READ MORE:सरसों की इस किस्म की बुवाई कर कमाये डबल मुनाफा इस किस्म से निकलता है अधिक मात्रा में तेल

जियोबुक विनिर्देशों GeoBook Specifications

हम पहले से इस बात से वाकिफ हैं कि इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट से पैक्ड है. इस लैपटॉप में 11.6 इंच की एचडी डिस्प्ले है जो 1366×768 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है. रिलायंस डिजिटल की ऑफिशियल साइट पर दी गई जानकारी में केवल ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का ही जिक्र है.

स्टोरेज storage

स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. जियोबुक में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी eMMC स्टोरेज दी गई है.

सिंगल चार्ज में चलेगा 8 घंटे 8 hours on a single charge

कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर ये लैपटॉप 8 घंटे से ऊपर की बैटरी लाइफ ऑफर करता है. इस लैपटॉप में जियो स्टोर दिया गया है जिसकी मदद से आप थर्ड-पार्टी ऐप्स को डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई, 4जी एलटीई (जियो नेटवर्क) और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक ऑफर करता है. वीडियो कॉलिंग के लिए लैपटॉप के फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर स्थित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े