Sunday, September 25, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाBollywood : दिशा पटानी उदास होकर रो पड़ीं, बोलीं टाइगर ने उन्हें...

Bollywood : दिशा पटानी उदास होकर रो पड़ीं, बोलीं टाइगर ने उन्हें इस्तेमाल करने के बाद अब आकांक्षा शर्मा को डेट कर रही हैं

दिशा पटानी उदास होकर रो पड़ीं, बोलीं टाइगर ने उन्हें इस्तेमाल करने के बाद अब आकांक्षा शर्मा को डेट कर रही हैं, कई बार ले लो….

Disha Patani:दिशा पटानी उदास होकर रो पड़ीं, बोलीं टाइगर ने उन्हें इस्तेमाल करने के बाद अब आकांक्षा शर्मा को डेट कर रही हैं, बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ पिछले 6 साल से अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे थे लेकिन हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप हो गया है। दिशा से ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर का नाम अब एक नई एक्ट्रेस के साथ जुड़ गया है जिसका नाम आकांक्षा शर्मा है।

यह भी जाने : बबीता जी पर चढ़ा पार्टी फीवर! शेयर कर दीं बेहद ग्लैमरस फोटोज

Disha Patani

आकांक्षा शर्मा पेशे से एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं। आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिविक्रम’ से की थी। अपने शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर की थी। उन्होंने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू कीर्ति और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जैसे कई अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह बादशाह के हिट गाने ‘जुगनू’ में भी नजर आई थीं।

आकांक्षा शर्मा और टाइगर श्रॉफ ने एक साथ दो गाने किए हैं। पहला ‘कैसानोवा’ और दूसरा ‘आई एम ए डिस्को डांसर 2.0’ और इन दोनों गानों की जोड़ी बहुत पसंद आई। आकांक्षा ने बादशाह के हिट पार्टी गाने जुगनू में अभिनय किया। टाइगर श्रॉफ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। वह अपने जीवन से जुड़ी किसी भी चीज को शो बिजनेस में नहीं आने देते। हालांकि, टाइगर ने पहली बार आकांक्षा के साथ अपने रिश्ते के सवाल पर प्रतिक्रिया दी। इस बारे में जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया कि यह सच नहीं है। वहीं दिशा के सवाल पर टाइगर फिर खामोश हो गए। हालांकि अभी आकांक्षा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दिशा टाइगर से शादी करना चाहती थीं लेकिन टाइगर शादी के लिए राजी नहीं हुए। वे अब अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं और इसी वजह से दोनों अलग हो गए।

यह भी जाने : गूगल लेकर आया सिक्योरिटी, डिजिटल वेलबींग समेत ये टॉप 5 फीचर्स- जानिए कैसे करेगा सपोर्ट

वहीं अगर टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ‘स्क्रू धीला’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा टाइगर विकास बहल की ‘गणपत’ में नजर आएंगे, जो 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। वजह है दोनों का अलग होना। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर और दिशा अलग हो चुके हैं. हालांकि दोनों तरफ से कोई बयान नहीं आया।

हाल के दिनों में इन दोनों के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा का नाम भी जुड़ा है. कई रिपोर्ट्स का कहना है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अलग होने की वजह आकांक्षा ही है।

क्या टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की वजह आकांक्षा शर्मा हैं?

इन दिनों खबरें आ रही हैं कि टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी को छोड़कर एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा के साथ आगे बढ़ रहे हैं और यही वजह है कि दोनों के ब्रेकअप के पीछे आकांक्षा शर्मा को कारण माना जा रहा है. हालांकि, ETimes की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा नहीं है और सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि टाइगर की लाइफ में आकांक्षा की एंट्री हाल ही में हुई है, वहीं टाइगर और दिशा के अलग होने की खबरें काफी समय से चल रही हैं।

यह भी जाने : टैक्सपेयर्स के लिए जरूरी खबर Income Tax में मिलने वाली छूट और डिडक्शन को खत्म करने की है तैयारी

Disha Patani:दिशा पटानी उदास होकर रो पड़ीं, बोलीं टाइगर ने उन्हें इस्तेमाल करने के बाद अब आकांक्षा शर्मा को डेट कर रही हैं,

इस रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया कि जब टाइगर से आकांक्षा को व्हाट्सएप टेक्स्ट के जरिए डेट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने इससे इनकार किया और कहा कि दोनों डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

आकांक्षा ने टाइगर के साथ किया काम

गौरतलब है कि आकांक्षा शर्मा टाइगर श्रॉफ के साथ दो म्यूजिक वीडियो ‘कैसानोवा’ और ‘आई एम ए डिस्को डांसर 2.0’ में नजर आई थीं। और इन दोनों गानों में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

बहुचर्चित खबरें