X6 Pro:DSLR को पीछे छोड़ देगा Oppo कंपनी के स्मार्टफोन का कैमरा, कीमत में भी काफी कम और फीचर्स में तगड़ा

X6 Pro: ओप्पो कथित तौर पर फाइंड X6 और X6 प्रो पर काम कर रहा है और संभवत: उन्हें कंपनी के नवीनतम और सबसे बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में 2023 में जारी किया जाएगा। लीक्स और अफवाहों से पहले ही आने वाली सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का खुलासा हो चुका है। अब एक लोकप्रिय टिपस्टर का सुझाव है कि हाई-एंड Find X6 Pro में 1-इंच Sony IMX989 सेंसर का उपयोग किया गया है।

ये भी पढ़िए :कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ जल्द आरही है हौंडा की ये NEW Electric Car

Find X6 Pro में ये होगा खास

जाने-माने टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने एक ट्वीट में खुलासा किया कि ‘ओप्पो फाइंड एक्स6 का उच्चतम संस्करण’, जिसे फाइंड एक्स6 प्रो कहा जा सकता है, में 1 इंच का सोनी आईएमएक्स989 सेंसर है। उनका यह भी दावा है कि सेंसर अपनी उच्च गुणवत्ता के साथ सभी ISOCELL सेंसर को “स्मैश” करता है।

DSLR को पीछे छोड़ देगा Oppo कंपनी के स्मार्टफोन का कैमरा, कीमत में भी काफी कम और फीचर्स में तगड़ा

Find X6 Pro में होगा 1 इंच का कैमरा सेंसर

पिछले महीने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने भी इसी तरह के दावे किए थे। उन्होंने खुलासा किया कि Find X6 Pro का मुख्य कैमरा 1 इंच के सेंसर से लैस होगा। इसके अलावा, मिस्टर चैट स्टेशन ने दावा किया कि आने वाले हैंडसेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। कहा जाता है कि प्राथमिक कैमरा 50-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस और 32-मेगापिक्सेल टेलीफ़ोटो इकाई के साथ होता है।

ये भी पढ़िए :TATA Blackbird : अब चलेगा ‘काली चिड़िया’ का जादू Creta से होगा तगड़ा मुकाबला Kia Seltos,MG Astor भी लाइन में नहीं

कैमरा सबसे अच्छा होगा

इसके अलावा, वेनिला फाइंड एक्स 6 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे होने की सूचना है। डिवाइस में 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड यूनिट होने की संभावना है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, Find X6 1.5K डिस्प्ले रेजोल्यूशन के साथ आएगा और प्रो मॉडल 2K रेजोल्यूशन ऑफर करेगा। दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम के आगामी स्नैपड्रैगन 8+ Gen2 द्वारा संचालित हो सकते हैं। यह भी संभव है कि बेस मॉडल स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 के साथ आ सकता है। OPPO Find X6 सीरीज संभवत: अगले साल (2023) लॉन्च होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े