Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileElectric Scooter : आप भी खरीदने वाले हो इलेक्ट्रिक स्कूटर तो थोड़ा...

Electric Scooter : आप भी खरीदने वाले हो इलेक्ट्रिक स्कूटर तो थोड़ा सा रुक जाएं, यह कंपनी ला रही जबरदस्त स्कूटर अगले महीने लॉन्चिंग जानिये कीमत और फीचर्स

Electric Scooter : आप भी खरीदने वाले हो इलेक्ट्रिक स्कूटर तो थोड़ा सा रुक जाएं, यह कंपनी ला रही जबरदस्त स्कूटर अगले महीने लॉन्चिंग जानिये कीमत और फीचर्स हीरो अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने जा रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला TVS iQube (TVS iQube), बजाज चेतक (बजाज चेतक) और इसके कई प्रतिद्वंदियों से होगा।

Hero First Electric Scooter Launch: अगर आप भी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करें। देश की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अगले महीने घरेलू बाजार में अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) पेश करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में भी कदम रखेगी। इस स्कूटर की लॉन्चिंग 7 अक्टूबर को होने जा रही है। मॉडल की कीमतों का खुलासा आने वाले हफ्तों में किया जाएगा। माना जा रहा है कि इसकी कीमत 1 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

यह भी पढ़े :  गौरी खान ने बेटी को भी छोड़ दिया पीछे इस अंदाज में निकली बाहर, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंजों को दी गई जानकारी में 7 अक्टूबर, 2022 को अपने ‘विदा’ ब्रांड के तहत एक कार्यक्रम की जानकारी दी है। Hero MotoCorp के नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का मुकाबला TVS iQube, Bajaj Chetak, Ola S1 जैसे स्कूटर्स से होगा. पहले खबर आई थी कि बाइक निर्माता ने बैटरी स्वैपिंग तकनीक के लिए ताइवान की एक कंपनी गोगोरो के साथ भी करार किया है।

यह भी पढ़े : मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी इन राज्यों में कहर ढाएगी बारिश, देखिये कहा हो सकती है बारिश

जयपुर, राजस्थान में कंपनी के कार्यक्रम में डीलरों, निवेशकों और वैश्विक वितरकों को आमंत्रित किया गया है। इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक कंपनी इस इवेंट में अपना पहला ईवी प्रोडक्ट पेश करेगी। हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल मार्च में कहा था कि उसने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों सहित पर्यावरण, सामाजिक और शासन (ईएसजी) समाधानों पर 10,000 से अधिक उद्यमियों की मदद करने के लिए 100 मिलियन डॉलर (लगभग 760 करोड़ रुपये) का वैश्विक कोष बनाया है। हीरो मोटोकॉर्प अपने वीडा ब्रांड के तहत उभरते हुए परिवहन समाधान पेश करने की योजना बना रही है।

बहुचर्चित खबरें