Friday, October 7, 2022
Homeauto mobileYAMAHA RX100 : RX100 फिर कर रही अपने नए अंदाज में अपने...

YAMAHA RX100 : RX100 फिर कर रही अपने नए अंदाज में अपने नए लुक व फीचर्स के साथ वापसी

फिर YAMAHA RX100 नए अवतार में लौट रही है, लुक के साथ-साथ नए फीचर्स भी मिलेंगे। Yamaha RX100 एक ऐसी बाइक रही है जिसने एक बड़ी आबादी के दिल में जगह बनाई है. आज भी, अधिकांश लोगों को Yamaha RX100 के बारे में पता होना चाहिए, चाहे वह किसी भी उम्र या पीढ़ी का हो। Yamaha RX100 उन मोटरसाइकिलों में से एक है जिसने भारत में सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल की है।

यह भी पड़े Auto Mobile : Creta को मिलेगी बड़ी टक्कर,टाटा ब्लैकबर्ड मचाएगी बाजार में धूम ,जानिए इसके एड्वांस फीचर्स के बारे में

नई YAMAHA RX100: YAMAHA RX100 नए अवतार में आ रही है, लुक के साथ मिलेंगे नए फीचर्स
आज भी इसे पसंद करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा होगी. इसका प्रोडक्शन 1985 में शुरू हुआ था और 1996 में बंद कर दिया गया था। लेकिन, अब शायद कंपनी इसे दोबारा लॉन्च कर सकती है। BusinessLine को दिए एक हालिया साक्षात्कार में, यामाहा इंडिया के अध्यक्ष ईशिन चिहाना ने बताया था कि यामाहा ने अभी तक किसी भी उत्पाद पर RX100 नाम का उपयोग नहीं किया है क्योंकि कंपनी की भविष्य में ऐसा करने की योजना है।

यह भी पड़े AUTO MOBILE : अब टेस्ला को टक्कर देने वाली EV कपंनी ने ली भारत में एंट्री, जानिए कब होंगी लॉन्च

नई YAMAHA RX100: YAMAHA RX100 फिर से नए अवतार में लौट रही है, लुक के साथ मिलेंगे नए फीचर्स, उनका बयान यह भी बताता है कि RX100 को वापस लाया जा सकता है. हालाँकि, कंपनी पुराने Yamaha RX100 को वापस नहीं ला सकी क्योंकि इसमें टू-स्ट्रोक इंजन मिलता था, जो कि कड़े BS6 उत्सर्जन मानदंडों से कभी मेल नहीं खा सकता है। ऐसे में इसके इंजन में बदलाव करने के बाद ही इसे लाया जा सकता है. अगर कंपनी RX100 को दोबारा लॉन्च करती है तो इसका डिजाइन भी अपडेट किया जाएगा।

बहुचर्चित खबरें