Friday, October 7, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाGauri Khan : गौरी खान ने बेटी को भी छोड़ दिया पीछे...

Gauri Khan : गौरी खान ने बेटी को भी छोड़ दिया पीछे इस अंदाज में निकली बाहर, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

Gauri Khan : गौरी खान बेटी को भी छोड़ दिया पीछे, इस अंदाज में निकली बाहर ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर गौरी खान हाल ही में हॉट लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक ड्रेस में काफी कहर ढाया है। गौरी खान के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

गौरी खान Video : शाहरुख खान इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने कैमियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके रोल को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इस बीच एक्टर की खूबसूरत पत्नी और भी हॉट होती जा रही हैं। गौरी खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। गौरी खान की ब्लैक ड्रेस उन पर खूब जंच रही है और उनका कॉन्फिडेंस भी उनकी पर्सनालिटी को ऊपर से निखार रहा है। गौरी खान की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और इसी वजह से लोग उनके इस लुक को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : राजीव सेन ने चारू असोपा को लेकर लिया बड़ा फैसला तलाक कैंसिल होने के बाद, जानिए क्या है एक्ट्रेस का रिएक्शन

गौरी का लुक

हाल ही में गौरी खान का एक हॉट लुक सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। गौरी की यह ड्रेस स्ट्रैपी है और थोड़ी डीप नेक भी है। गौरी की ड्रेस के बीच में एक ट्रांसपेरेंट पैनल है जिसे देखकर लोगों को लगा कि उन्होंने क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है। लेकिन अगर आप गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि गौरी ने पूरी ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट नेक पीस के साथ पेयर किया। लुक की बात करें तो गौरी ने न्यूड मेकअप किया था।

गौरी बहुत सफल है

52 साल की गौरी खान ने आज के समय में मिसेज गौरी शाहरुख खान से आगे अपनी पहचान बनाई है। उन्हें अपनी पहचान के लिए शाहरुख के नाम की जरूरत नहीं है। गौरी एक जिम्मेदार मां और समर्पित पत्नी होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। वह शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले होम प्रोडक्शन की फिल्में प्रोड्यूस करती हैं, साथ ही खुद का इंटीरियर डेकोरेशन बिजनेस भी चलाती हैं। 2018 में, उन्हें फॉर्च्यून पत्रिका द्वारा 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल किया गया था।

यह भी पढ़े : इस एक्ट्रेस ने बोल्ड बनने के चक्कर में ऐसा वीडियो कर दिया शेयर, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

महामारी के दौरान बहुत कमाया
करण जौहर, शाहरुख खान और गौरी खान ने मशहूर शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2′ में हिस्सा लिया था। जिसमें उनके जीवन से जुड़े कई किस्सों की चर्चा की गई। इस बीच करण जौहर ने शो के एंकर महीप कपूर को बताया कि शाहरुख खान ने एक बार उनसे कहा था कि कोरोना महामारी के दौरान उनके घर में गौरी ही पैसा कमाने वाली सदस्य हैं। करण ने कहा, ‘शाहरुख ने बताया था कि महामारी के दौरान गौरी ही अपने घर में पैसा कमा रही है। उनके (गौरी) चार्टर्ड अकाउंटेंट ने शाहरुख को फोन किया और कहा कि तुम अपनी पत्नी से कुछ क्यों नहीं सीखते, वह इस समय घर में एकमात्र लाभदायक सदस्य है।’

बहुचर्चित खबरें