BOLDWEBSERIES: घर वालो के सामने बिलकुल न देखे ये वेबसिरीज़, हद से ज्यादा है बोल्ड सीन

BOLDWEBSERIES: ऐसी फिल्में आप अक्सर अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। आप अपने परिवार के साथ कुछ फिल्में या वेब सीरीज नहीं देख सकते क्योंकि उनमें इतना बोल्ड कंटेंट होता है।

ये भी पढ़िए –Esha Gupta Bold Look: फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ाई Esha Gupta ने, पारदर्शी ड्रेस में खिड़की के पास खड़े होकर दिया बोल्ड पोज

फोर मोर शॉट्स- हाल ही में अमेजन प्राइम पर फोर मोर शॉट्स का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है. इस सीरीज में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है. जो अपनी खुशी की तलाश में रहती हैं. इस सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स डाले गए हैं.

एनिवर्सरी सरप्राइज- इस वेब सीरीज में शिखा छाबड़ा और यश पंडित ने लीड रोल निभाया है. सीरीज एक दिलचस्प रोंगटे खड़े कर देने वाली मर्डर मिस्ट्री पर अधारित है. 

पांचाली- यह वेब सीरीज उल्लू एप पर स्ट्रीम हो रही है. इस सीरीज में एक महिला के चार पति होते हैं. इस सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़िए –Toyota Fortuner:मार्केट में भौकाल मचाने आ रही है toyota की ये नई fortuner,लुक देखकर हो जाओगे दीवाने

गहराइयां

इस साल रिलीज हुई दीपका पादुकोण की फिल्म घरेयां में उनके और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई इंटीमेट सीन हैं। पहली बार किसी फिल्म में दीपिका इतने बोल्ड अवतार में नजर आई हैं।

हेट स्टोरी 2

हेट स्टोरी 2 से पाओली डैम ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दर्शकों को पहली ही फिल्म में पाओली के बोल्ड अवतार से प्यार हो गया था। साथ ही उनकी फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े