Google Pixel 6a : Google Pixel 6a पर मिल रही है भारी छूट, 44 हजार का मोबाइल मिल रहा है सिर्फ 14500 में

Google Pixel 6a : 44 हजार रूपये का Google का फ्लैगशिप फोन मिल रहा है 14500 रूपये से भी कम में फीचर्स तो ऐसे की iphone भी फ़ैल अगर आप Google का फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं और ज्यादा बजट न होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि आप Flipkart पर Google Pixel 6a  को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जी हां ई-कॉमर्स साइट Google के इस स्मार्टफोन पर कीमत में कटौती और बैंक ऑफर का लाभ प्रदान कर रही है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर की बदौलत कीमत को काफी ज्यादा कम किया जा सकता है। आइए गूगल के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ डील्स और डिस्काउंट के बारे में भी जानते हैं।

यह भी पढ़िए – Ration Card : सरकार ने राशन कार्डधारियों को दिया बड़ा तोहफा अब मिलेगा यह भी राशन, कार्डधारियों के होंगे मजे ही मजे देखिये

Google Pixel 6a पर डिस्काउंट ऑफर

गूगल पिक्स्ल 6ए के 6GB RAM और 128GB Storage वेरिएंट की कीमत 43,999 रुपए है, लेकिन 20% डिस्काउंट के बाद आप इसे 34,999 रुपए में खरीद सकते हैं. ऐसे में आपकी इस फोन पर 9000 रुपए बचत हो रही है. वहीं अगर आप बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड को अप्लाई करेंगे, तो आपको 2,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% तक का कैशबैक पा सकते हैं. इसके अलावा फ्रीबीज के तौर पर Discovery+ सब्सक्रिप्शन पर 25% तक की छूट पा सकते हैं. 

एक्सचेंज ऑफर का आप फायदा तभी उठा सकते हैं, जब आपका मौजूदा फोन सही कंडीशन में हो. (Google Pixel 6a  Exchange offer) क्योंकि तभी आपका 20,500 रुपए की बचत हो सकती है. अगर आपके फोन की कंडीशन अच्छी है, तो आपको एक्सचेंज ऑफर के बाद ये हैंडसेट 14,499 रुपए में मिल जाएगा.

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Google Pixel 6a में 6.14 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है। कंपनी इस फोन के साथ एक साल की वारंटी प्रदान करती है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 12.2 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 4410mAh की बैटरी दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन Google Tensor पर काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े